केवल वयस्कों के लिए ‘लव के फंडे

Love-Ke-Fundeमुम्बई। रोमांटिक फिल्म ‘लव के फंडेÓ को सेंसर बोर्ड से ‘एÓ प्रमाण-पत्र मिला है। यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी। वहीं फिल्म निर्माता ने बताया कि फिल्म को ‘एÓ प्रमाण-पत्र इसलिए मिला है। इसकी वजह इसके बोल्ड दृश्य और संवाद हैं।
फिल्म निर्माता फैज अनवर ने बताया, ”हमारी फिल्म को ‘एÓ प्रमाण-पत्र मिला है क्योंकि सेंसर बोर्ड का मानना है कि फिल्म में बोल्ड दृश्यों के साथ-साथ ऐसे संवाद भी हैं, लेकिन अंतत: शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शक ही बताएंगे कि फिल्म अच्छी है या बुरी।ÓÓ एफआरवी बिग बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले ‘लव के फंडेÓ अनवर और प्रेम प्रकाश गुप्ता द्वारा निर्मित है। यह फिल्म इंद्रवेश योगी द्वारा लिखित और निर्मित है। फिल्म आजकल के कॉलेज युवाओं पर आधारित है।
इसमें शालीन भनोट, रिशंक तिवारी, रितिका गुलाटी, सूफी गुलाटी, हर्षवर्धन जोशी, समीक्षा भटनागर, राहुल सूरी और पूजा बनर्जी जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।अनवर ने कहा, ”फिल्म सिर्फ सितारों की वजह से नहीं, बल्कि कहानी, सामग्री, संपादन और निर्देशन की वजह से हिट होगी, हालांकि इसमें कोई संदेह नहीं कि बड़े सितारे फिल्म की अच्छी शुरुआत करने में मदद करते हैं।ÓÓ