अखिलेश का एलान: मुजफ्फनगर को 24 घंटे बिजली

cm digital

मुजफ्फरनगर। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पश्चिम उत्तर प्रदेश के लोगो को बड़ा तोहफा दिया है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर में 24 घंटे बिजली दी जाएगी। इससे यहाँ की लोगो की जिंदगी और कामकाज का तेजी से विकास होगा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर में 39 योजनाओं का तोहफा देने के साथ ही जिले को आज से 24 घंटे बिजली देने की घोषणा की। उन्होंने एक इंटर कालेज तथा पालीटेक्निक का नामकरण पूर्व उप मुख्यमंत्री बाबू नारायण सिंह के नाम पर करने की घोषणा की।
अखिलेश यादव ने कहा कि मुजफ्फरनगर में बाबू नारायण के नाम पर पॉलिटेक्निक तथा इंटर कॉलेज बनाया जाएगा। इन सभी योजनाओं का काम जल्दी से जल्दी पूरा किया जाएगा।
उन्होंने 39 परियोजनाओं का शिलान्यास तथा लोकार्पण भी किया। इस अवसर पर उन्होंने जिले में आज से ही 24 घंटे बिजली देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि समाजवादियों की बिजली तो भाजपा वाले भी ले रहे हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार जितना काम देश के किसी भी राज्य में नहीं हुआ है। सरकार ने प्रदेश के किसानों को सर्वाधिक मदद दी। किसानों को गन्ने का उचित भुगतान किया जबकि पहले की सरकारों ने किसानों पर लाठी तथा गोलियां चलवाईं थी। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी सरकार में हर क्षेत्र में काम हुआ।
अब सरकार की प्राथमिकता गन्ना मूल्य का पूरा भुगतान कराने की है। समाजवादी नेताओं ने प्रदेश के किसानों के लिए काम किया है। आगे वक्त में अगर मौका मिलता है तो हम और बेहतर काम करेंगे