पकड़ा गया आतंकी बोला: हां मैं हूं पाकिस्तानी

bhadur-aliनई दिल्ली। भारत को पाकिस्तान की ना पाक हरकतों का एक और सबूत मिल गया है। कश्मीर के कुपवाड़ा में मुठभेड़ के दौरान जिंदा पकड़े गए आतंकी बहादुर अली ने कबूल किया है कि वो पाकिस्तानी है। बहादुर अली ने एनआईए को पूछताछ में बताया कि वो लश्कर का आतंकी है और उसे पाकिस्तान में ही ट्रेनिंग दी गई। आतंकी ने ये भी बताया है कि वो लाहौर का रहने वाला है। एनआईए 22 वर्षीय बहादुर अली को पूछताछ के लिए दिल्ली लेकर आई है।
पीएमओ में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा ऐसे कई सबूत हैं जिनसे पता चलता है कि पाकिस्तान भारत में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है। विशेष रूप से जम्मू और कश्मीर में। उन्होंने कहा जिंदा पकड़े गए आतंकी ने ये कबूल किया है कि उन्हें आईएसआई द्वारा मदद दी गई है।
गौतरलब है कि मंगलवार को कारगिल विजय दिवस के दिन कुपवाड़ा में सीमा लांघने की कोशिश में जवानों ने चार आतंकियों को मार गिराया गया था। इसके साथ सेना ने एक आतंकी को जिंदा पकड़ा था। सुरक्षाबलों ने उसके पास से 23,000 रुपये के अलावा तीन एके-47 राइफल और दो पिस्तौल बरामद की। बीते दो महीने में सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान के दूसरे जिंदा आतंकी को पकड़ा है।