माया पर टिप्पणी करने वाला दयाशंकर गिरफ्तार

mayawatiलखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पूर्व बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। दयाशंकर को बक्सर से गिरफ्तार किया गया है। यूपी एसटीएफ की टीम ने बिहार पुलिस की मदद से दयाशंकर सिंह को गिरफ्तार किया है। दयाशंकर सिंह बक्सर के मूल निवासी हैं और बलिया इनका ननिहाल है।
दयाशंकर की गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ ने दो टीमें बनाई थीं। एसटीएफ के एडिशनल एसपी एस आनंद के नेतृत्व में एसटीएफ की टीम ने शुक्रवार को बिहार पुलिस के सहयोग से बक्सर से दयाशंकर को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तारी से बचने के लिए दयाशंकर सिंह ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। गुरुवार को हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने पूर्व बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। इससे पहले सीजेएम कोर्ट ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया था।
दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी के लिये यूपी पुलिस लगातार उनके सम्भावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल रहा था। पुलिस ने उनके छोटे भाई धर्मेंद्र सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी। कुछ दिन पहले दयाशंकर सिंह को झारखंड के शिवमंदिर में देखा गया था।