ओवैसी ने उगली आग: हम चमड़ी उधेड़ देंगे

ovaisiनई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। ओवैसी ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि आप चमड़ी उतारेंगे तो हम चमड़ी उधेड़ देंगे। कल से आरएसएसए बीजेपी वाले जूता पहनना छोड़ दो, शुगर के लिए इन्सुलिन लेना बंद कर दो।
लखनऊ में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ओवैसी ने यूपी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम साथ चलने को तैयार हैं, लेकिन पीछे नहीं। हम इंसाफ चाहते हैं। यूपी में कानून नाम की चीज नहीं है, लेकिन कानून ओवैसी के लिए है। यहां कब्जा करने, मारपीट करने, हत्या करने सबकी इजाजत है। ओवैसी ने एसपी नेता आजम खां के बुलंदशहर की घटना को साजिश बताने वाले बयान का विरोध किया।
ओवैसी ने पूछा कि बुलंदशहर जैसी दुस्साहसिक घटना साजिश कैसे हो सकती है। अखिलेश सरकार के समाजवाद पर अंगुली उठाते हुए ओवैसी ने कहा कि जब यूपी सूखे से लड़ रहा था। बुंदेलखंड भूख से पीडि़त था, तब उनकी चिंता छोड़ लोहिया और समाजवाद के नाम पर सरकार चलाने वाले सैफई में फिल्मी हीरो के साथ नाच रहे थे। ओवैसी बोले कि यूपी में समाजवाद की नहीं, यादववाद की सरकार है।
ओवैसी ने भाजपा की तिरंगा यात्रा पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने एलान किया कि तिरंगा यात्रा होगी। क्या उन्हें मालूम है कि इस तिरंगे को एक मुसलमान ने बनाया था। आज जिस तिरंगे को भाजपा के लोग हाथों में लिए घूम रहे हैं। सावरकर ने कहा था कि यह तिरंगा कभी भी राष्ट्रीय ध्वज नहीं बन सकता। भाजपा के लोग बताएं कि फिर वह लोग क्यों सावरकर की जयंती मनाते हैं।
ओवैसी ने आगे कहा कि गौरक्षा के नाम पर लोगों को पीटा जा रहा है। पीएम मन की बात रेडियो पर करते हैं। जिस गुजरात का नाम लेकर वे पीएम बन गए, उसी गुजरात में दलितों को पीटा गया, गोबर खिलाया गया। 70 साल से हमें धोखा मिला है। दलित के घर खाना खाने से दलित का भला नहीं होने वाला है।