बिपाशा बसु की हॉट बहन की फोटोज इंटरनेट पर हो रही वायरल

vijyetaमुम्बई।।बिपाशा बसु इन दिनों बॉलीवुड से दूर अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ हनीमून मनाने में मशगूल हैं। इस बीच उनकी छोटी बहन विजयेता की कुछ हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। विजेयता भी बिपाशा की तरह बॉलीवुड में नाम कमाना चाहती हैं।
विजेयता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी बोल्ड फोटोज यहां अपलोड करती हैं। कही वो बिकनी पहने दिखाई दे रही हैं, तो किसी में शार्ट ड्रेस में अपना बिंदास लुक दिखाती नजर आ रही हैं।
पेशे से मॉडल विजेयता एकट्रेस बनना चाहती हैं। इस बारे में चर्चा खूूब है, हालांकि उन्होंने ऑफिशियली इस बात की जानकारी नहीं दी है। विजेयता किसी भी मामले में बिपाशा से कम नहीं हैं। बस इन्हें तो बॉलीवुड में एक ब्रेक मिलने भर की देर है।
अब हो सकता है कि इन फोटोज के बाद उन्हें किसी फिल्म में दमदार रोल का ऑफर हो जाए और ये हॉट मॉडल जल्द ही किसी फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आए।
कई फोटोज में तो वो बिपाशा की तरह ही बिकिनी में अपनी हॉट एंड बोल्ड बॉडी दिखा रही हैं। उनकी ज्यादातर फोटोज गोवा में छुट्टियां मनाने की हैं। बिपाशा बासु की बहन भी लगता उनसे बहुत ज़्यादा प्रभावित है। उन्होंने भी एक हॉट फोटो शूट किया जिसके तस्वीरें लीक होगई है।
शादी को तीन महीने हो गए, मगर बिपाशा बसु का हनीमून खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। वो अब भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ छुट्टियां बिताने और खूबसूरत पलों को संजोने में व्यस्त हैं। इन दिनों दोनों बाली में मौजूद हैं और वहां से कई तस्वीरें पोस्ट कर चुके हैं। मगर इस बार बिपाशा ने बिकनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आप भी शायद यही कहें कि शादी के बाद बिपाशा और भी हॉट हो गई हैं।