आप का जोर: वन बूथ-टेन यूथ की रणनीति

aap lko29 augलखनऊ। आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के अवध प्रान्त और रुहेलखण्ड प्रान्त के पयर्वेक्षक डॉ हर्ष कालरा ने आज लखनऊ में सप्रू मार्ग प्रदेश कार्यालय पर 21 जिलों के संयोजकों के साथ संगठन की समीक्षा कर प्रेस वार्ता की । जिसमें प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी, अवध प्रान्त संयोजक अविनाश त्रिपाठी और लखनऊ जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी सहित लखनऊ के सैकड़ों कार्यकत्र्ता शामिल हुए ।
समीक्षा के दौरान डॉ हर्ष कालरा ने सभी जिलों से आये हुए संयोजकों से जिला संगठन, विधानसभा संगठन, वार्ड, मोहल्ला, बूथ लेवल तक के संगठन की जानकारी ली । चुनाव को ध्यान रखते हुए संगठन को और मजबूत करने का निर्देश दिया । एक बूथ पर दस यूथ बनाने पर जोर दिया ।
प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि लखनऊ की जनता को लखनऊ नगर निगम के भ्रस्टाचार से मुक्त करने के लिए और नगर निगम की पोल खोलने के लिए लखनऊ जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी और उनकी पूरी टीम अपनी जान जोखिम में ड़ालकर मेहनत कर रही है । निश्चित रूप से आने वाले समय में लखनऊ की जनता को भ्रस्टाचार मुक्त लखनऊ नगर निगम मिलेगा ।
अवध जोन संयोजक अविनाश त्रिपाठी ने इस अवसर पर अवध प्रान्त के संयोजकों को और मजबूत संगठन बनाने के लिए बनी हुई रणनीति पर कार्य करने का निर्देश देकर साथियों को मोटिवेट भी किया ।
उन्होंने सपा, बसपा, कांग्रेस और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा इन राजनीतिक दलों ने प्रदेश का बुरी तरह से दोहन किया है । आज भी राजधानी लखनऊ की जनता के पास पीने के लिए साफ़ पानी नहीं है । भयंकर गंदगी में रहने को मजबूर है । राजधानी में ऐसे बुरे हालात है अन्य जिलों में समस्याओं का अंबार है 7 ऐसे हालात में प्रदेश की जनता केवल आम आदमी पार्टी को ही एक ईमानदार विकल्प के रूप में देख रही है ।