जानिए किस दिन महिलाएं देखती हैं पॉर्न फिल्में

POrnफीचर डेस्क। ज्यादातर मर्द यही सोचते हैं महिलाएं पॉर्न मूवी नहीं देखती है। अथवा ये भी धारणा होती है कि वे पॉर्न या तो नहीं देखती हैं या फिर बहुत ही कम देखती हैं। लेकिन हाल ही में किये गये सर्वे से यह बात साबित हो गया है कि पॉर्न फिल्में देखने वाले हर चार लोगों में एक महिला होती है। वो भी तकरीबन 24 फीसद महिलाएं वेबसाइट्स के माध्यम से पॉर्न देखती हैं। ज्यादातर महिलाएं सोमवार को पॉर्न फिल्में देखना करती हैं पसंद।
पॉर्न फिल्मो की एक जानीमानी वेबसाइट्स ने हजारों लोगों के बीच किया सर्वे। वेबसाइट ने इसमें एनालिटिक्स डाटा और टैफिक की भी मदद ली है। इस सर्वे में शामिल होने वाली एक महिला ने कहा, ‘महिलाओं द्वारा पॉर्न न देखने वाली धारणा एकदम गलत है। बड़ी संख्या में महिलाएं पॉर्न फिल्में देखती हैं।Ó उन्होंने कहा कि चूंकि दुनिया में तेजी से बदलाव आ रहा है और लगभग सभी के पास स्मार्टफोन आसानी से उपलब्ध रहता है, इस वजह से पॉर्न देखना वर्तमान समय में बहुत आसान हो गया है।
सर्वे के मुताबिक, पॉर्न देखने वाले तकरीबन 60 फीसद यूजर्स मोबाइल के माध्यम से पॉर्न देखते हैं तो वहीं बाकी यूजर्स टैबलेट्स, कंप्यूटर्स आदि की मदद लेते हैं। इसके साथ ही यूरोप के ब्रिटेन में सबसे ज्यादा पॉर्न देखा जाता है।