खुलासा: पॉर्न साइट से संदीप का कनेक्शन

app cdनई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के कई महिलाओं से संबंध रहे हैं। यह खुलासा पुलिस ने रविवार और सोमवार को की गई पूछताछ के बाद किया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह वीडियो बनाने के साथ फोटो भी खींच लेता था। ऐसे कई फोटो हाथ लगे हैं।
पुलिस उन महिलाओं की पहचान करने में जुटी है। शुरू में वह शौकिया तौर पर वीडियो बनाता था, लेकिन बाद में उसका इरादा बदल गया और उन महिलाओं का शारीरिक शोषण करने लगा। जिस महिला ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है, उसे भी वह कई बार अपने एफ ब्लॉक स्थित आवास पर संबंध बनाने के लिए बुला चुका था।
उधर, एक खबरिया वेबसाइट ने दावा किया है कि संदीप के तार एक अमेरिकन पॉर्न साइट से जुड़े हो सकते हैं। संदीप वीडियो बनाकर उक्त वेबसाइट को उसकी क्लिपिंग मुहैया कराता था और इसके बदले मोटी रकम लेता था। हालांकि पुलिस उपायुक्त विक्रमजीत सिंह ने कहा कि अभी यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है। जांच जारी है।
दिल्ली पुलिस ने अश्लील सीडी कांड में गिरफ्तार संदीप कुमार के खुलासे के बाद उनके निजी सचिव (पीए) प्रवीण कुमार को हिरासत में लिया है। संदीप ने बताया था कि प्रवीण उसे ब्लैकमेल कर रहा था और छवि खराब करने की धमकी देता था। उधर, कोर्ट ने संदीप की रिमांड तीन दिन ब़ढ़ा दी है।