पाक की नापाक हरकत जारी: एक जवान शहीद

pak borderजम्मू (एएनआई)। पाकिस्तान ने एक बार फिर से आज सुबह करीब दो बजे पुंछ के केजी सेक्टर और सौजिया में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय सीमा में गोलाबारी की है। गोलाबारी में एक नागरिक घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस गोलाबारी का भारतीय जवान मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। इसके अलावा सेना ने घुसपैठ की दो कोशिशों को भी नाकाम कर दिया है।
गौरतलब है कि पीओके में हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान लगातार भारतीय सीमा में गोलाबारी कर रहा है। इस गोलाबारी में अब तक आठ भारतीय जवान शहीद हो चुके हैं। वहीं जवाबी कार्रवाई में भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की करीब 14 चौकियों को तबाह कर दिया है। पिछले दिनों पाकिस्तान की फायरिंग में मारे गए भारतीय जवान मनदीप सिंह की भी मौत का बदला भारतीय जवानों ने ले लिया है। इसके तहत भारतीय जवानों ने पाकिस्तान की गोलाबारी का करारा जवाब देते हुए पाक सीमा में तोपों से गोले बरसाए, जिसके बाद वहां की कई चौकियां नष्ट हो गई।
भारत की इस जवाबी कार्रवाई में कई पाक सैनिकों के मारे जाने की संभावना है। वहीं खबर यह भी है कि अब पाकिस्तान ने सीमा पर तैनात रैंजर्स को हटाकर वहां भारी हथियारों से लैस सेना के जवानों को तैनात किया है। हालांकि अभी इसकी कोई पुख्ता सूचना नहीं है। लेकिन बीएसएफ ने इस तरह का दावा किया है कि पिछले कुछ दिनों में सीमा पर सेना की मूवमेंट बढ़ी है।