संसद ठप होने से प्रेसीडेंट प्रणव की खरी-खरी

pranavनई दिल्ली। 17 दिन से संसद में काम ठप होने से प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी ने आज अपनी नाखुशी जाहिर की। प्रेसिडेंट ने सांसदों से कहा भगवान के लिए, आप अपना काम करें। उन्होंने कहा, सांसद होने के नाते डिबेट करना और असहमत होना आपका अधिकार है। लेकिन संसद की कार्यवाही बाधित करने का कोई अधिकार नहीं है। नेताओं को संसद में धरना देने के लिए नहीं चुना जाता। भगवान के लिए, अपना काम कीजिए। आपका काम कार्यवाही को चालू रखना है। कहां बोल रहे थे प्रणब
प्रेसिडेंट ने सरकार और विपक्ष दोनों से संसद में गतिरोध खत्म करने की अपील की। – उन्होंने कहा, संसद की कार्यवाही में बाधा किसी भी सूरत में स्वीकार्य नहीं है। – प्रेसिडेंट गुरुवार को डिफेंस एस्टेट्स ऑर्गेनाइजेशन की एक मीटिंग में बोल रहे थे।
प्रेसिडेंट बोले, यह प्रैक्टिस बन गया है – प्रेसिडेंट ने कहा, मेरा मकसद किसी को दोषी ठहराने का नहीं है, पर अब यह (संसद की कार्यवाही बाधित होना) प्रैक्टिस बन गया है। – उन्होंने कहा, संसद की कार्यवाही बाधित करने के लिए संसदीय स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। प्रेसिडेंट ने संसद में पेंडिंग बिलों को पारित करवाने की अपील की।