शेखर रेड्डी के यहां छापा: 106 करोड़ कैश व 1 कुंतल सोना बरामद

sekhar-reddyचेन्नई। पिछले महीने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के लिए अस्पताल में प्रसाद लेकर जाने वाले बिजनेसमैन शेखर रेड्डे की ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। इस दौरान वहां से 106 करोड़ रुपए नकद और 127 किलोग्राम सोना जब्त किया गया है। इसमें 10 करोड़ रुपए के नए नोट भी शामिल हैं।
आयकर विभाग ने गुरुवार को चेन्नई और वेल्लोर में आठ ठिकानों पर छापे मारे। इस मामले में आयकर विभाग के अफसर शेखर रेड्डी के अलावा एक और बिजनेसमैन श्रीनिवास रेड्डी से भी पूछताछ कर रहा है। दोनों रेत के खनन के कारोबार से जुड़े हैं। बताया जा रहा है कि शेखर के तमिलनाडु के कई बड़े नेताओं से ताल्लुक हैं।
एक न्यूज चैनल के अनुसार शेखर तमिलनाडु के सीएम ओ पन्नीरसेल्वम के भी बेहद करीबी बताए जाते हैं। पिछले साल पन्नीरसेल्वम तिरुपति गए थे, तब शेखर उनके साथ था। इसके अलावा शेखर तिरुमाला मंदिर ट्रस्ट में भी शामिल है, इस वजह से उनकी सरकार के नेताओं तक पहुंच बनी है। गौरतलब है कि जयललिता की 5 दिसंबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। उसके बाद उनके बेहद भरोसेमंद ओ पन्नीरसेल्वम को तमिलनाडु का सीएम बनाया गया है।