अतीक बोले: टिकट दिया तो भी नहीं लडेंग़े चुनाव

ateek

लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता अतीक अहमद ने आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि अगर सीएम अखिलेश यादव मुझे टिकट देंगे, तब भी वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मैं यह एलान खुद सीएम अखिलेश से मिलकर करूंगा कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा, बल्कि चुनाव लड़वाऊंगा। उन्होंने कहा कि वह सीएम अखिलेश को बेदाग देखना चाहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं तो नेता बनना चाहता था, लेकिन मीडिया ने मुझे माफिया बना दिया है.
बता दें कि बाहुबली नेता अतीक अहमद मुलायम सिंह की लिस्ट में थे लेकिन अखिलेश के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद उन्हें लग गया था कि अखिलेश उन्हें टिकट नहीं देंगे. बताया जा रहा है कि इसी वजह से अतीक ने खुद ही विधानसभा चुनाव ना लडऩे का एलान कर दिया.
वहीं अतीक ने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य के ऊपर हमसे ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं. इसके बावजूद बदनाम सिर्फ मैं ही क्यों हूं. बता दें, कि 2004-2009 के दौरान वह फूलपुर से सपा के लोकसभा सदस्य रह चुके हैं
उनके 2014 के आम चुनावों के दौरान पेश किए गए हलफनामे के अनुसार उनके ऊपर 42आपराधिक मामले चल रहे हैं. 2004 में इलाहाबाद में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में अपने भाई अशरफ के साथ अतीक भी आरोपी हैं।