ङ्क्षडपल उवाच: सपा ने किये सारे वादे पूरे

dimple-yadavलखीमपुर खीरी। मोदी सरकार ने लोगों की खून पसीने की कमाई को बैंक खातों में जमा कर दिया। साथ ही लाइनों में हुई मौतों का जिम्मेदार कौन? यह बात कन्नौज से सांसद डिम्पल यादव ने यहां एक जनसभा में कही।
डिम्पल यादव दोपहर खरीब एक बजे केंग्रोवर कालेज के मैदान में सपा प्रत्याशी विनय तिवारी के पक्ष में जनसभा करने पहुंची। डिम्पल के मंच पर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। साथ ही अखिलेश यादव जिन्दाबाद डिम्पल यादव जिन्दाबाद के नारे लगाये। इसके बाद डिम्पल ने हाथ हिला कर सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया।
सभा को संबोधित करते हुये डिंपल ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने 2012 के चुनाव में किये गए सभी वादे न केवल पूरे किए बल्कि यूपी के विकास को लेकर तमाम योजनाएं भी बनाई गईं, जिस प्रकार समाजवादी पार्टी ने अपने द्वारा किये गये सभी वादों को पूरा किया। उसी प्रकार यदि 2017 में यूपी में फिर से पूर्ण बहुमत से सपा की सरकार बनती है तो यूपी में विकास की गंगा बहेगी। डिम्पल ने अपने संबोधन में सपा सरकार द्वारा चलाई गई तमाम योजनाओं को भी याद दिलाया और सभा में मौजूद लोगों से पूछा की क्या 108 एम्बुलेंस पहुँच रही की नहीं?
पब्लिक ने कहा-आती हैं। डिम्पल ने कहा कि अब आने वाले समय में मवेशी के लिए घर से अस्पताल तक पहुँचाने की व्यवस्था होगी। अन्य लोग यूपी से सीखेंगे की काम कैसे होता है? बिजली पर समाजवादियों ने काम किया है। आपके भैया इंजीनियर हैं वो जानते हैं कि बिजली कैसे सुधरे। 16 से 18 घण्टा बिजली आ रही है। यूपी ने सबसे ज्यादा 73 सांसद चुनकर भेजे। कोई काम किया आपके सांसद ने? क्या कोई काम किया। क्या किया है? नोटबन्दी दिया। लाइन में लगाने का काम किया। खून पसीने की कमाई बैंक खातों में जमा कर ली गयी। मौतों का जिम्मेदार कौन। किस्सा सुनाया कि बैंक लाइन में पैदा हुए बच्चे का नाम खजांची रखा। सीएम ने उसे खजांची बनाया।
करोड़ों मजदूर लौटे। महिलाओं का गुप्त पैसा जमा करा दिया। किसान बुवाई में पिछड़ गए। हमारी समाजवादी पार्टी ने 55 लाख महिलाओं के खाते में पेंशन भेजी। अंत में डिम्पल ने सभी से विनय तिवारी को भारी मतों से विजय बनाने की अपील की।