शाह ने कहा: कमल का बटन दबाओ, यूपी का भाग्य बदलो

amit-sah-newसहारनपुर। सहारनपुर के सरसावा में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सहारनपुर के मतदाताओं को कहने आया हूं कि जब कमल का बटन दबाओ तो भाजपा को लाने या डॉ. धर्म सिंह सैनी को जिताने के लिए नहीं बल्कि यूपी का भाग्य बदलने के लिए बटन दबाना।
उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने यूपी को बहुत पीछे पहुंचा दिया है। इतना कहकर जनता से सवाल पूछे कि गन्ने का भुगतान होता है, धान की खरीद होती है, बिजली मिलती है, किसान को पानी मिलता है इन सभी सवालों पर लोगों ने ना कहा तो शाह बोले आप सभी पर न बोलते हो और अखिलेश भैया कहते हैं मेरा काम बोलता है, तो ऐसा मत करों भाई उसका मजाक मत उड़ाईये। मैं बताता हूं अखिलेश ने क्या किया? यूपी में हर रोज 13 हत्या और 23 रेप होते हैं ये काम किया है अखिलेश ने। अपराध में अखिलेश ने यूपी को नंबर वन बनवा दिया है और शहजादे कहते हैं ये साथ पसंद हैं। बताओ आपको ये साथ पसंद है क्या है, ये ऐसे शहजादे हैं जिनमें एक से अपनी मां, दूसरे से उसका पिता और दोनों से उत्तर प्रदेश परेशान हैं।
उन्होंने कहा कि पंद्रह साल में विकास सपा और बसपा ने उत्तर प्रदेश को विकास में पीछे धकेल दिया है। यूपी के मित्रों आपको पता ही नहीं विकास कैसे होता है। अब अखिलेश कहते हैं मैं बदल गया हूं लेकिन सभी वहीं हैं आजम खान भी और गायत्री भी अब ये बदलने की बात करते हैं। सपा हार मान चुकी है इसलिए कांग्रेस से गठबंधन किया है लेकिन मैं कहने वाला हूं कि समाधान से भी कुछ नहीं होने वाला है। इस सामाधान से कुछ नहीं होगा और 11 तारीख को भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश पर अमित शाह ने आरोप लगाया कि वह लेते हैं और फिर ऑर्डर करते हैं। वह कुछ नहीं कर सकते हैं, मायावती पर चुटकी लेते हुए कहा कि बसपा और सपा में आजम खान से लेकर नसीमुद्दीन और मुख्तार भरे पड़े हैं लेकिन हमारी पार्टी में कोई गुंडा नहीं है।
इस बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। 11 तारीख को यूपी से परिवारवाद की राजनीति खत्म हो जाएगा। राहुल की नकल करते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल बोलते हैं मोदी जी आपने क्या किया, मैं कहता हूं ये विधानसभा का चुनाव है राहुल बाबा बताओ जिसके साथ हाथ मिलाया उसने पांच साल में क्या किया। मैं बता देता हूं मोदी जी क्या किया। अमित शाह बोले कि मैं ही बता देता हूं हमारी सरकार ने देश को बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया आपने तो ऐसा प्रधानमंत्री दिया जो दस साल तक बोला ही नहीं। हमने ऐसी सरकार दी जिस पर ढाई साल में एक भी घोटाले का आरोप नहीं और आपने दस साल में घोटालों पर घोटाले किए। बोले कि राहुल की आंखों पर इटैलियन चश्मा चढ़ा हुआ है।
अमित शाह ने सहारनपुर में नकुड़ विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी प्रमोशन करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने पावर हाउस की तरह एक के बाद एक योजनाएं दी हैं लेकिन यूपी वालों तक योजनाओं का लाभ नहीं पहुंचता। बोले कि इसका कारण यह है कि यूपी का ट्रांसफार्मर फुंका गया है जो आगे पावर नहीं बांटता। इसलिए यूपी के इस ट्रांसफार्मर यानि सपा सरकार को उखाड़कर फेंक दो।