सोशल मीडिया पर पीएम की आपत्तिनजक तस्वीर वायरल

mahatma-gandhi-narendra-modiचुनाव डेस्क। यूपी चुनाव में घमासान जारी है। एक तरफ जहां पीएम मोदी भारतीय जनता पार्टी के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। वही यूपी से एक मामला ऐसा भी आया है। एक शख्स पर पीएम मोदी का मजाक उड़ाने कारण उस पर केस दर्ज किया गया है। व्हाट्सएप पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर को एक ग्रुप पर वायरल किया गया जिसके बाद यह मामला तुल पकडऩे लगा।
जब इस मामले की जानकारी बीजेपी के जिलाअध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौर को मिली तो उन्हें इस बात की शिकायत फरीदपुर कोतवाली में कर दी। जिसके बाद इस पुलिस तुरंत हरकत में आई और उन्होंने कॉलेज के प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज किया और पंचायत अधिकारी को प्रभाव से तुरंत निलंबित कर दिया। बता दें कि रोड निवासी डॉ हरिओम सिंह पर आरोप है।
गौरतलब हो की यह मामला तब सामने आया जब एक व्हाट्स एप ग्रुप में पीएम मोदी की आपतिजनक तस्वीर शेयर की गई। बता दें फिलहाल इस मामलें में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। व्हाट्स एप पर किसी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर के कुछ लोग ग्रुप में शेयर करते हैं। जो एक तरह का अपराध माना जाता है अगर कोई इस तरह की तस्वीरों पर शिकायत दर्ज करवाता है तो पुलिस उस शख्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकती है।