मंत्री गायत्री होंगे गिरफ्तार: अखिलेश की साख दांव पर

gaya

अमेठी। यूपी में दम है क्योकि जुर्म यहाँ कम है, इसी बात को लेकर राजनाथ, कलराज और योगी आदित्यनाथ अमेठी में हमला करेंगे तो वहीं यूपी को ये साथ पसन्द है के मंत्र के साथ मुलायम, प्रियंका, राहुल, अखिलेश पर साख बचाने की चुनौती होगी।
खनन घोटाले को लेकर सुप्रीम कोर्ट की जाँच अभी शरू भी नहीं हो पाई थी कि बलात्कार के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फिर गायत्री प्रजापति पर शिकंजा कसते हुए उनके साथ तीन लोगों के खिलाफ न केवल एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए बल्कि उत्तर प्रदेश की पुलिस को दो हफ्ते के भीतर ही एक्शन टेकन रिपोर्ट भी तलब कर दिया है। कानून के जानकारों के मुताबिक विधायक मंत्री प्रजापति की मुसीबतें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जाएंगी। दरअसल पीडि़ता ने शपथ पत्र देकर मंत्री व दो अन्य सहयोगियों पर जो आरोप लगाया है वह बंद बयान के तौर पर ट्रीट किया जायेगा।
अमेठी में मंत्री गायत्री पर बलात्कार के मुक़दमे के दर्ज होने की खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गई। राज्यसभा सांसद डॉ संजय सिंह ने गायत्री पर मुलायम परिवार में एक विलेन की भूमिका निभाने समेत भ्रष्टाचार के पहले से ही गंभीर आरोप लगाते आ रहे हैं। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के द्वारा दिए गए इस आदेश के बाद संजय सिंह समेत अन्य विरोधी दलों को बैठे बिठाये एक नया हथियार मिल गया है।
अमेठी में चर्चाएं हैं कि सुप्रीम कोर्ट के द्वारा रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश के बाद इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि पुलिस इस मामले में कभी भी मंत्री की गिरफ़्तारी भी कर सकती है। मंत्री गायत्री से संपर्क करने के कई प्रयास किये गए पर उनका पक्ष नहीं जाना जा सका।