हारे हुए विधायक लगा रहे हैं मोदी मैजिक का ताला

modi-magicलखनऊ। यूपी विधानसभा 2017 में मिली करारी शिकस्त के बाद अब समाजवादी पार्टी के हारे हुए विधायक धीरे धीरे अपना सरकारी आवास खाली करते जा रहे हैं. आगे बढऩे से पहले बताते चलें कि इस विधानसभा चुनाव में सपा ने कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया था और 403 विधानसभा सीटों में दोनों पार्टियां मिलकर सिर्फ 56 सीटों पर ही जीत दर्ज कर पाई. इनमें से कांग्रेस के हाथ सिर्फ 7 सीटें आई.
खैर, तो चुनावी नतीजे सामने आने के बाद अब नई सरकार के बाशिंदों के कुर्सी संभालने का वक्त आ गया है. चुनाव में पराजित हुए सपा समेत अन्य पार्टियों के हारे हुए विधायक अपने सरकारी आवास खाली कर रहे हैं ताकि नए लोग कार्यभार और घर-बार दोनों संभाल सकें. ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें विधायक अपना घर खाली करते नजऱ आ रहे हैं.
चुनाव हारने के बाद विधायक और मंत्री रह चुके रविदास महरोत्रा ने भी अपना घर खाली किया जहां मोदी मैजिक नाम की कंपनी का ताला लगा गया नजऱ आया. दिलचस्प बात यह है कि ताले की कंपनी का नाम मोदी मैजिक है जो कि एक विधायक के घर पर लगा हुआ पाया गया. यूपी में फिलहाल सीएम पद को लेकर अटकलें जारी हैं और अब 18 मार्च को ही साफ होगा कि कौन बनेगा यूपी का मुख्यमंत्री।