रेनो क्विड: युवाओं को कर रही है अट्रैक्ट

बिजनेस डेस्क। रेनो की लोकप्रिय हैचबैक क्विड ने भारत में दो साल पूरे कर लिए हैं, इस मौके को यादगार बनाने के लिए कंपनी ने क्विड का सेकेंड एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया है।
एनिवर्सरी एडिशन को रेग्यूलर क्विड के टॉप वेरिएंट आरएक्सएल और आरएक्सटी पर तैयार किया गया है, यह रेग्यूलर मॉडल से 15,000 रूपए महंगी है। इस बढ़ी हुई में राशि में आपको कुछ अतिरिक्त फीचर मिलेंगे जो इसकी बढ़ी हुई कीमत को जायज ठहराते हैं। यह दो कलर फिएअरी रेड और आईस कूल व्हाइट में उपलब्ध है।
बाहर की तरफ ध्यान दें तो इसके दरवाजे, सी-पिलर और छत पर स्पोर्टलाइन ग्राफिक्स का इस्तेमाल हुआ है। बोनट और दरवाजे पर 02 बैजिंग दी गई है। इस में कॉन्ट्रास्ट विंग मिरर, बॉडी कलर वाले 5-स्पॉक व्हील कवर और नई फॉक्स स्किड प्लेट भी दी गई है, जो इसे रेग्यूलर मॉडल से अलग बनाते हैं।
केबिन में ध्यान दें तो यहां स्पोर्टलाइन सीट अपहोल्स्ट्री, 02 बैजिंग के साथ दी गई है। इस में साइड एसी वेंट के साथ डार्क आइवरी फिनिशिंग और ड्यूल-टोन गियर नोब दिया गया है। स्टीयरिंग व्हील और फ्लोर मैट्स पर 02 बैजिंग दी गई है। सेंटर कंसोल पर पियानो ब्लैक फिनिशिंग और डार्क आइवरी हाइलाइटर दिए गए हैं।
इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है, यह मौजूदा मॉडल वाले 0.8 सीसी और 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। 0.8 सीसी इंजन की पावर 54 पीएस और 1.0 लीटर इंजन की पावर 68 पीएस है। दोनों इंजन मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़े हैं।