बिजली को लेकर युवा कांग्रेस ने फूंका सीएम का पुतला

लखनऊ। प्रदेश भी भाजपा सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ गैर कानूनी तरीके से तानाशाही रवैये को अपनाकर युवा कांग्रेस के मध्य जोन के अध्यक्ष अंकित परिहार सहित तमाम बेगुनाह लेागों पर बिजली जैसी मूल भूत समस्या के विरोध में लोकतांत्रिक तरीके से किये गये आन्दोलन पर दर्ज कराये गये मुकदमे को तत्काल वापस लिये जाने की मांग को लेकर आज उ0प्र0 युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों एव सैंकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा युवा कांग्रेस मुख्यालय से प्रदेश महासचिव श्री अखिलेश वर्मा के नेतृत्व में विधानसभा की ओर कूच किया, रास्ते में पुलिस प्रशासन द्वारा भारी बल प्रयोग कर रोका गया। जहां माल एवेन्यू चौराहे के समीप मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर विरोध दर्ज कराया गया।
प्रदेश युवा कांग्रेस के मीडिया प्रभारी अवनीश शुक्ला ने बताया कि बिजली समस्या को लेकर उ0प्र0 युवा कांग्रेस के मध्य जोन के अध्यक्ष श्री अंकित परिहार के नेतृत्व में जनपद उन्नाव के लालगंज राजमार्ग स्थित इन्देमऊ चौराहे के समीप लगभग दर्जनों गांवों के सैंकड़ों निवासियों द्वारा प्रदेश सरकार एवं प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने एवं विद्युत समस्या दूर कराये जाने की मांग को लेकर किये गये सडक़ जाम के आरोप में प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्री अंकित परिहार सहित पांच ज्ञात एवं लगभग 125 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है जिसकेे विरोध में आज युवा कांग्रेस द्वारा आन्दोलन किया गया।
श्री शुक्ला ने बताया कि यदि प्रदेश अध्यक्ष श्री अंकित परिहार सहित तमाम निर्दोष लोगों पर लगाये गये गैर कानूनी तरीके से मुकदमें को वापस नहीं लिया गया तो युवा कांग्रेस मध्य जोन जेल भरो आन्दोलन के साथ ही उग्र आन्दोलन करने केा बाध्य होगी।