अखिलेश ने घोषित किया एमपी का चुनावी दौरा

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने के लिए सघन दौरे का कार्यक्रम बना लिया है। अखिलेश, 24 नवम्बर को चंदेरी, निवाड़ी एवं पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र, जिला अशोक नगर एवं टीकमगढ़ में चुनावी प्रचार करेंगे।यादव 12ः30 बजे ईसागढ़ मंडी मैदान चंदेरी, जिला अशोक नगर में विधानसभा चंदेरी से प्रत्याशी जयपाल यादव के पक्ष में, 02ः00 बजे भेडफार्म ओरछा रोड, पृथ्वीपुर में विधानसभा पृथ्वीपुर से प्रत्याशी शिशु पाल यादव तथा 03ः00 बजे शासकीय महाविद्यालय ग्राउण्ड, निवाड़ी, जिला टीकमगढ़ में विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी श्रीमती मीरा यादव के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।
यादव 25 नवम्बर 2018 (रविवार) को टीकमगढ़, जतारा एवं राजनगर विधानसभा क्षेत्र जिला टीकमगढ़ में तथा 26 नवम्बर 2018 को बिजावर, महराजपुर एवं चंदला विधानसभा क्षेत्र जिला छतरपुर में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।
अखिलेश यादव 01ः 05 बजे विधानसभा टीकमगढ़ से प्रत्याशी छक्की कुशवाहा के लिए मानस मंच किले का मैदान, टीकमगढ़ में, 02ः10 बजे विधानसभा जतारा से प्रत्याशी श्रीमती अनीता खटिक के लिए बेरवार पिघेला जेल के सामने का मैदान, जतारा में तथा 03ः10 बजे विधानसभा राजनगर से प्रत्याशी नितिन चतुर्वेदी के पक्ष में सŸाी की मड़िया खेल का मैदान, राजनगर में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।
26 नवम्बर 2018 (सोमवार) को अखिलेश यादव 12ः50 बजे जिला छतरपुर में बिजावर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी राजेश कुमार के लिए मेला ग्राउण्ड, बिजावर में, 02ः00 बजे महराजपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी प्रीतम सिंह यादव के लिए शासकीय हायर सेकेन्ड्री स्कूल के खेल ग्राउण्ड मैदान, नवगांव में, और 02ः55 बजे विधानसभा क्षेत्र चंदला से प्रत्याशी श्रीमती अनित्या सिंह के लिए सब्जीमण्डी प्रांगण दंगल चबूतरा, चंदला में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।
—————–