कुंभ में आग: लालजी टंडन बाल-बाल बचे

प्रयागराज। मंगलवार देर रात कुंभ में लालजी टंडन के कैंप में भीषण आग लग गई, इस घटना में टेंट पूरी तरह से जल गया। आग में लालजी टंडन के कई जरूरी सामान जल कर खाक हो गए। बताया जा रहा बहै कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय लालजी टंडन गहरी नींद में थे। सुरक्षा अधिकारियों के मुताबिक आग मंगलवार देर रात करीब 2.30 बजे लगी। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण यह आग लगी।
कुंभ के दौरान आग लगने की लगातार घटनाएं सामने आ रही हैं। एक बार फिर मंगलवार की देर रात यहां हादसा हो गया है। बताया जा रहा कि कुंभ मेले में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के टेंट में आग लग गई। इस हादसे में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन बाल-बाल बच गए। आग लगने की खबर से सुरक्षाकर्मियों और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया।
कुंभ मेले में आग लगने की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कुंभ मेला परिसर में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कुंभ शुरू होने से ठीक एक दिन पहले यानी 15 जनवरी को सिलेंडर फटने के कारण दिगंबर अखाड़े के टेंट में आग लगी थी। आग के कारण काफी सामान जलकर खाक हो गया था।