बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के होम्स एंड लोन्स के साथ प्रॉपर्टी ढूँढें और फाइनेंस कराएं

पुणे, महाराष्ट्र: बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड, देश में सर्वाधिक विविधतापूर्ण एनबीएफसी में से एक के तौर पर प्रतिष्ठित बजाज फाइनेंस लिमिटेड की 100% सहायक कंपनी है, जिसने हाल ही में बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के होम्स एंड लोन्स को लॉन्च किया है, जो घर ख़रीदने वाले लोगों के लिए वन-स्टॉप हाउसिंग सॉल्यूशन है। खुद के लिए एक घर की तलाश करना और इसके लिए फाइनेंस की व्यवस्था करना बेहद समय लेने वाली और उबाऊ गतिविधि हो सकती है, हालांकि होम्स एंड लोन्स इस प्रक्रिया को बेहद सरल और तेज़ बनाता है। यह घर ढूँढने एवं ख़रीदने की पूरी प्रक्रिया के दौरान आपकी सहायता करता है, संभावित घरों की सूची तैयार करने में आपकी मदद करता है तथा आपके घर की ख़रीदारी के लिए आवश्यक धनराशि उपलब्ध कराता है। इतना ही नहीं, आपको दस्तावेज़ों को सही क्रम में प्राप्त करने में भी मदद मिलती है।

यह विस्तृत हाउसिंग सॉल्यूशन आपके लिए घर की ख़रीद के अनुभव को किस प्रकार बेहतर बनाता है, यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

व्यक्तिगत तौर पर उपलब्ध सहायता की मदद से देश भर की चुनिंदा प्रॉपर्टीज़ से अपने लिए पसंदीदा घर चुनें

हर व्यक्ति के लिए अपने परिवार हेतु सही घर की तलाश करना सबसे महत्वपूर्ण होता है, और बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड का होम्स एंड लोन्स अपनी वेबसाइट पर प्रॉपर्टीज़ को सूचीबद्ध करके इस तनाव को कम करता है। इसके लिए केवल अपने पसंदीदा शहर का चयन करें और अपने मनपसंद स्थान पर प्रॉपर्टी की तलाश करें। मैप की मदद से आप जिस क्षेत्र में रहना चाहते हैं, उस क्षेत्र में अपने मनपसंद स्थान की बेहद सटीकता के साथ खोज करें तथा उसके बारे में ज़्यादा जानकारी पाने के लिए प्रॉपर्टी लिस्टिंग पर क्लिक करें।

इस महिला पोर्नस्टार ने किया बड़ा खुलासा, ये दवाई खाते ही आप भी पूरी जिन्दगी …

यह पोर्टल आपको बिल्डर एवं प्रॉपर्टी के बारे में पूरी जानकारी देता है, साथ ही आपको आसपास के इलाके में स्कूल, अस्पताल, बैंक, सुपरमार्केट या पूजा स्थल जेसी सुविधाओं की मौजूदगी का भी पता चलता है। इसके अलावा आप परिसर के भीतर जिम्नेज़ियम, क्लब हाउस, प्ले एरिया, स्विमिंग पूल, 24 घंटे पावर बैकअप जैसी सुविधाओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और उसके आधार पर प्रॉपर्टी का मूल्यांकन कर सकते हैं। इसके अलावा, आप अपनी पसंदीदा प्रॉपर्टीज़ की एक सूची बना सकते हैं और फिर उन पर एक-साथ नज़र दौड़ा सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि, आप बस कुछ ही क्लिक की मदद से साइट विज़िट का भी अनुरोध कर सकते हैं। वास्तव में, बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड बिना किसी शुल्क के एक कार्यकारी के साथ साइट विज़िट की सुविधा उपलब्ध कराता है, ताकि आप एक विशेषज्ञ के साथ प्रॉपर्टी का मूल्यांकन कर सकें।

3 करोड़ रुपये तक की तत्काल फंडिंग के साथ अपना पसंदीदा घर और कॉन्फ़िगरेशन प्राप्त करें

वेबसाइट में अपार्टमेंट के कॉन्फ़िगरेशन, उनकी क़ीमतें और शुरुआती ईएमआई के साथ-साथ प्रॉपर्टीज़ से जुड़ी सभी मूल्यवान जानकारी को भी सूचीबद्ध किया गया है। इस तरह, आप शुरुआत से ही अपने बजट के अनुसार निर्णय ले सकते हैं।

अब आपको किसी प्रकार का समझौता करने की कोई ज़रूरत नहीं है, क्योंकि होम्स एंड लोन्स के माध्यम से आपको होम लोन के तौर पर 3 करोड़ रुपये तक की वित्तीय सहायता मिलती है।  इसके अलावा, यह वित्तीय सहायता आपको एक लंबी अवधि के लिए और किफायती ब्याज दर पर दी जाती है। अगर आपको अतिरिक्त पार्किंग स्थान या जिम की सदस्यता जैसे ऐड-ऑन का भुगतान करने अथवा अपने घर की संरचना को सुधारने के लिए अतिरिक्त वित्तीय सहायता की ज़रूरत है, तो इसके लिए आप हाई-वैल्यू वाले टॉप-अप लोन का भी लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, आप अतिरिक्त शुल्क के बिना पूर्व-भुगतान कर सकते हैं और लोन को समय से पहले समाप्त भी कर सकते हैं।

दस्तावेज़ीकरण की प्रक्रिया में शुरू से अंत तक सहायता के साथ अपने सपनों के घर में प्रवेश करें

घर ख़रीदने की पूरी प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाना सुनिश्चित करने के लिए, बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड का एक एग्जीक्यूटिव आवश्यक दस्तावेज़ीकरण की पूरी प्रक्रिया में आपको सहायता उपलब्ध कराता है, जिससे घर ख़रीदने से जुड़ी औपचारिकताओं को पूरा करने में आपको आसानी होती है।

एलोवेरा का करें इस्तेमाल टैनिंग दूर करने के लिए

होम्स एंड लोन्स के साथ, अब आप किसी प्रकार की चिंता और तनाव के बिना अपने सपनों का घर ख़रीद सकते हैं। वास्तव में, आप 72 घंटे के भीतर ऋण की त्वरित स्वीकृति प्राप्त करके प्रक्रिया की रफ़्तार बढ़ा सकते हैं। इसके लिए आपको केवल अपने पूर्व-स्वीकृत प्रस्ताव की जांच करनी है और विशिष्ट रूप से निर्मित सौदे का उपयोग करते हुए आवेदन करना है।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड का परिचय

बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड, देश में सर्वाधिक विविधतापूर्ण एनबीएफसी में से एक के तौर पर प्रतिष्ठित बजाज फाइनेंस लिमिटेड की 100% सहायक कंपनी है। उपभोक्ता, वाणिज्यिक एवं एसएमई फाइनेंस के क्षेत्र में 19 प्रोडक्ट लाइन्स के साथ यह देश भर में 21 मिलियन से अधिक ग्राहकों को अपनी सेवाएं उपलब्ध करा रहा है। बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड का मुख्यालय पुणे में स्थित है तथा यह घरों, भूखंडों या वाणिज्यिक स्थानों की खरीद, निर्माण एवं नवीनीकरण के लिए व्यक्तियों के साथ-साथ कॉर्पोरेट संस्थाओं को भी वित्तीय सहायता प्रदान करता है। यह व्यवसाय या व्यक्तिगत जरूरतों के लिए प्रॉपर्टी पर ऋण प्रदान करने के साथ-साथ व्यापार के विस्तार के लिए कार्यशील पूंजी भी प्रदान करता है। यह घरों के निर्माण में संलग्न बिल्डर्स एवं डेवलपर्स को भी वित्तीय सहायता उपलब्ध कराता है। बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड को उच्चतम क्रिसिल एएए (स्टेबल) रेटिंग प्राप्त होने पर गर्व है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया https://www.bajajhousingfinance.in पर जाएं।