अपने पूर्व-अनुमोदित ऑफर की जांच करें और बजाज फिनसर्व से पर्सनल लोन प्राप्त करें

पुणे, (महाराष्ट्र)। आपकी आपाधापी वाली जीवनशैली के साथ कदमताल करने और सभी पसंदीदा चीजों तक आपकी पहुंच बनाने के साधन उपलब्ध कराने हेतु वित्तीय संस्थान आजकल लोन और अन्य वित्तीय उत्पादों पर पूर्व-अनुमोदित ऑफर की पेशकश करते हैं।

यह नई पेशकश लोन की आवेदन प्रक्रिया को सरल बनाती है क्योंकि सही किस्म के लोन की तलाश और उसके लिए आवेदन करने हेतु आपको अपना कीमती समय बर्बाद नहीं करना पड़ता। बल्कि भारत की सबसे विविधीकृत एनबीएफसीज में शुमार बजाज फिनसर्व जैसी ऋणदाता कंपनी आपकी वित्तीय प्रोफाइल के आधार पर एक कस्टमाइज लोन सौदा तैयार करती है।

जब आप किसी पूर्व-अनुमोदित ऑफर का इस्तेमाल करते हुए लोन प्राप्त करते हैं, तो आपका समय बचता है, साथ ही साथ आपको बेहतर शर्तों पर लोन मिलने के अवसर बढ़ जाते हैं। लोन का पुनर्भुगतान करने हेतु आपको कोई आरामदायक अवधि चुनने का विकल्प भी मिल सकता है। जब आप बजाज फिनसर्व से कोई पूर्व-अनुमोदित लोन प्राप्त करने पर विचार करते हैं, तो आपको निम्न सुविधाएं और सहूलियतें प्राप्त हो सकती हैं:

बड़ी खबर: बेटे-बेटी के साथ ED दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, इस मामले में होगी थोड़ी देर में पूछताछ

लोन की राशि तुरंत मिलती है

यदि आपके पास बजाज फिनसर्व की तरफ से पूर्व-अनुमोदित ऑफर है,तो आप 25 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं और मात्र 24 घंटों के अंदर लोन की राशि आपके खाते में डाल दी जाती है। इसके एक असुरक्षित ऋण होने के बावजूद आपको बदले में कुछ भी गिरवी रखने की आवश्यकता नहीं होती। आप अपने पूर्व-अनुमोदित ऑफर को जांच कर अपनी आवश्यकताओं के अनुसार धन प्राप्त कर सकते हैं।

कोई उबाऊ और थकाऊ औपचारिकता नहीं

रेग्युलर पर्सनल लोन के उलट बजाज फिनसर्व से पूर्व-अनुमोदित लोन आपकी प्रोफाइल और आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप बनाए जाते हैं। इसका मतलब है कि आप ऐसा लोन हासिल कर सकते हैं जो आपके लिए सर्वथा उपयुक्त है। इसके अलावा आप उन थकाऊ और समय खाने वाली औपचारिकताओं को पूरा करने से बच सकते हैं जो आपकी प्रोफाइल सत्यापित करने हेतु निभानी पड़ती हैं।

न्यूनतम दस्तावेजआप न्यूनतम दस्तावेज के साथ बजाज फिनसर्व से पूर्व-अनुमोदित लोन प्राप्त कर सकते हैं। अपनी प्रोफाइल के आधार पर आप पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं और अपना बैंक स्टेटमेंट, पैन कार्ड, एड्रेस प्रूफ, कोई पहचान पत्र और पिछले 3 महीनों की सैलरी स्लिप जमा करके लोन प्राप्त कर सकते हैं।

तनावमुक्त पुनर्भुगतान शर्तें

अगर आपकी क्रेडिट हिस्ट्री खराब है तो कोई भी ऋणदाता आपसे बहुत ऊंची ब्याज दर वसूल सकता है; यहां तक कि आपके आवेदन को अस्वीकृत भी कर सकता है। इसके विपरीत एक अच्छा क्रेडिट स्कोर और वित्तीय संस्थान के साथ आपका पूर्व संबंध आपको तनावमुक्त शर्तों एवं पूर्व-अनुमोदित ऑफर को पाने का हकदार बना सकता है।

किसी पूर्व-अनुमोदित ऑफर के लिए आपकीपात्रताक्या चीज निर्धारित करती है?

आमतौर पर लोन और अन्य वित्तीय उत्पादों पर मौजूदा ग्राहकों को ही पूर्व-अनुमोदित ऑफर मिलने की संभावना होती है। आपको एक स्वस्थ क्रेडिट स्कोर (750 या उससे अधिक), एक बेहतर ऋण-आय अनुपात, एक स्थिर आय की भी आवश्यकता होगी। इसके साथ-साथ पूर्व-अनुमोदित ऑफर पाने के लिए आपको कुछ अन्य कारकों के लिए भी पात्रता अर्जित करनी होगी।

बजाज फिनसर्व के पूर्व-अनुमोदित ऑफर

यदि आप पर्सनल लोन की तलाश कर रहे हैं, तो बजाज फिनसर्व से अपना पूर्व-अनुमोदित ऑफर चेक करना शुरू करें। आपको बस अपने नाम और नंबर जैसी कुछ अपनी बुनियादी जानकारी दर्ज करनी है और कुछ ही सेकंड में आप अपना ऑफर देख सकते हैं। चुनें कि आप कितना उधार लेना चाहते हैं और आपका पैसा आपके बैंक खाते में पहुंचा दिया जाएगा।

अपने लक्ष्यों को पूरा करने के लिए पर्सनल लोन प्राप्त करना पहले कभी इतना आसान नहीं था।