चुनौतीपूर्ण है डिजिटल माध्यम-श्वेता खंडूरी

अनिल बेदाग, मुंबई। एक्ट्रेस श्वेता खंडूरी ने अपनी नई फिल्म वन स्टॉप फॉर लव के लिए डिजिटल माध्यम की तरफ कदम बढ़ाए हैं। ज़ी5 पर उनकी यह फिल्म श्वेता की अभिनय क्षमता को उजागर करती है। इसमें कोई दोराय नहीं कि श्वेता ने समय के साथ चलते हुए खुद को ढाल लिया है और डिजिटल माध्यम पर नजऱें गढ़ा चुकी हैं। श्वेता जिन्होंने पहले ही एक लघु फिल्म द कॉटेज कर ली है। वह कहती हैं कि यह दर्शकों और अभिनेता के बीच की खाई को पाटती है। यह सिनेमा की तुलना में समान रूप से चुनौतीपूर्ण है क्योंकि अभिनेता दर्शकों के विचारों से सिर्फ एक क्लिक दूर हैं।
अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताते हुए श्वेता कहती हैं, मैं संजना की भूमिका निभा रही हूं, जो एक युवा, एकल और सुपर प्रतिभाशाली लेखिका है, जो वेब श्रृंखला के लिए फ्रीलांसर के रूप में काम कर रही है। वह वयस्क सामग्री लिखने में विशिष्ट है। कथानक के कारण दर्शकों के साथ इसका त्वरित संबंध होगा। इसके अलावा डिजिटल स्पेस में यह भूमिका कुछ नई थी, इसलिए मैं इससे जुड़ी। इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं
श्वेता जो शर्मा जी की लग गई में कृष्णा अभिषेक के साथ नजर आई थीं, का कहना है कि अभिनेत्रियों को वेब स्पेस में गुणवत्ता और मात्रा में काम करने में मजा आता है। जिस तरह की कहानी और कलाकार को अवसर मिल रहे हैं वह असाधारण है। वेब स्पेस सबसे प्रसिद्ध चेहरे के बारे में नहीं है, यह अभिनेताओं के बारे में है। अभिनेत्रियां गुणवत्ता और भूमिका दोनों का आनंद लेती हैं। मेरे चरित्र के हर दृश्य और फ्रेम का एक अर्थ है। यह डिजिटल स्पेस की सुंदरता है, यह एक कलाकार को अपनी साख तलाशने और प्रदर्शित करने के लिए एक मंच देता है। श्वेता की पाइपलाइन में अगली दो आगामी सीरीज़ हैं-द जजमेंट डे और दिल्ली वाला दिल।