रिश्वत मांगने पर बिजली विभाग के लोगो पर मुक़दमा दर्ज कराएं उपभोक्ता

रामपुर सितंबर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष फ़ैसल खान लाला ने कहा कि यदि बिजली विभाग के लोग किसी भी उपभोक्ता को फ़र्ज़ी वीडियो के आधार पर ब्लैक मेल करें तो उनसे डरने की ज़रूरत नही बल्कि अदालत के माध्यम से ऐसे अधिकारी और कर्मचारियों पर मुकदमें दर्ज कराए, फ़ैसल लाला ने कहा कि बिजली विभाग के लोग अपने घरों में बिना मीटर लगाए डायरेक्ट कटिया डालकर न सिर्फ ख़ुद बिजली चोरी कर रहे हैं बल्कि अपने रिश्तेदारों को भी बिजली चोरी करा रहे हैं ऐसे में शहर में चैकिंग से पहले ख़ुद विभाग के लोग अपना आचरण सही कर लें वर्ना बहुत जल्द हम ऐसे अधिकारियों और कर्मचारियों की अवैध बिजली की लाइन कटवाने को आंदोलन करेंगे।

बिजली विभाग के लोग हर महीने उपभोक्ता का बिल नही भेजते हैं बल्कि जानबूझकर कई महीनो के बाद हज़ारों और लाखों रूपये का फ़र्ज़ी बिल भेजते हैं ताकि बिल सही करने की एवज़ में मोटी रिश्वत उपभोक्ता से हासिल कर सकें। भीषण गर्मी में अंधाधुंध कटौती और चैकिंग के नाम पर अवैध वसूली छोड़ दे वर्ना आम आदमी पार्टी बड़े आंदोलन को मजबूर होगी।

उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो दिल्ली की तर्ज़ पर लोगो को फ्री बिजली, फ्री शिक्षा, फ्री इलाज मिलेगा।