योगी बोले: मोदी हैं मुमकिन है

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में सात सीटों पर हुए उपचुनावों में भाजपा को मिली जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि एक बार फिर साबित हुआ है कि मोदी हैं तो मुमकिन हैं।
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में सात सीटों पर हो रहे उपचुनावों में बीजेपी देवरिया की सीट पर जीत चुकी है। पांच अन्य सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं। एक सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी आगे चल रहे हैं।
सीएम योगी ने कहा यूपी के अंदर सरकार और संगठन ने टीम भावना के साथ जिस सेवा भाव से काम किया है, उपचुनाव की जीत उस पर जनता की मुहर है। कोरोना काल खंड में जब पूरा विश्व कोविड-19 की महामारी से जूझ रहा है। तब जनता को बचाने के लिए एक तरफ सरकार ने काम किए तो दूसरी तरफ संगठन ही सेवा है के संकल्प के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री और अन्य पदाधिकारियों के नेतृत्व में बूथ स्तर तक के पदाधिकारियों के साथ मिलकर शानदार काम किया गया। उसका परिणाम सात सीटों पर उपचुनाव के माध्यम से सामने आया है।सीएम योगी ने उपचुनाव की जीत का श्रेय प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल और मंत्रिपरिषद की पूरी टीम को दिया और कहा सबने टीम वर्क के रूप में परिणाम दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की यह जीत इस बात का स्पष्ट संकेत है कि आगामी चुनावों में भी भाजपा को ऐसी ही सफलता मिलेगी।