कावंड यात्रा में डीजे पर रोक से भड़की भाजपा

bjp-logo
लखनऊ। सावन में होने वाली कांवड़ यात्रा के दौरान बजने वाले डीजे पर अखिलेश सरकार द्वारा लगाये गये प्रतिबंध की भाजपा ने निंदा की हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि यह प्रतिबंध सिद्ध करता है कि वह वर्तमान शासन प्रशासन धार्मिक, सामाजिक कार्यक्रमों के सफलतापूर्वक एवं शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराने में अक्षम है। यह प्रतिबंद्ध बहुसख्यंक वर्ग के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला भी है।
डा. बाजपेयी ने कहा कि कांवड़ यात्रा शान्तिपूर्वक और परम्परापूर्वक चले इसकी व्यवस्था करना सरकार का दायित्व है। काँवड़ यात्रा के दौरान बजने वाले डी.जे. के रोक पर एक पत्र उप्र के मुख्यमंत्री को भेजा गया है और आशा व्यक्त की गयी हैं कि प्रदेश सरकार कावण यात्रा को बिना भेद-भाव के सफलता पूर्वक सम्पन्न करायेगी।
डा. बाजपेयी ने बताया कि काँवड़ यात्रा के दौरान दिल्ली-हरिद्वार मार्ग पर ट्रेनों से भी काँवडिय़े यात्रा करते है। इसलिए केन्द्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु एवं केन्द्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा को पत्र लिखकर इस रूट पर तीन नई ट्रेनों की मांग की है एवं पहले से चलने वाली सभी ट्रेनों में 24 कोच लगाकर चलाने की मांग की है।