जनसंदेश यात्रा में पुलिस और कांग्रेसी भिड़े

बलरामपुर। जिले में जनसंदेश यात्रा जुलूस के दौरान सोमवार को कांग्रेसियों व पुलिस में तीखी झड़प हुई। कांग्रेसियों ने जबरिया जुलूस निकाला जिस पर
जिलाध्यक्ष समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं को कोतवाली नगर की पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दो घंटे कोतवाली में रखने के बाद कार्यकर्ताओं को रिहा किया गया।
सोमवार को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का सेखुआ परमेश्वरी मंदिर पर स्थापना दिवस मनाया गया। गोष्ठी के बाद जिलाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह के नेतृत्व में किसानों छुट्टा मवेशियों से खेत बचाओं जनसंदेश यात्रा निकाली गई। यात्रा जैसे ही गल्र्स इंटर कॉलेज चौराहा पर पहुंची, वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने आगे बढऩे से कार्यकर्ताओं को रोका। जिलाध्यक्ष, महासचिव विनय कुमार मिश्रा, पूर्व ब्लॉक प्रमुख राज बहादुर यादव, अमरीका प्रसाद व पूर्व विधायक अशफाक अहमद से नगर कोतवाल मानवेन्द्र पाठक के बीच कहा-सुनी हो गई। प्रभारी निरीक्षक का कहना था कि जुलूस निकालने की अनुमति नहीं है। जबकि कांग्रेसी जुलूस निकालने के जिद पर अड़ गए। मामला बिगड़ता देख कोतवाल ने अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलवा ली। जिलाध्यक्ष समेत अन्य वरिष्ठ कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।