स्टालिन की बैठक: महिला का हंगामा

कोयंबटूर। द्रमुक अध्यक्ष एम.के. स्टालिन की अध्यक्षता में शनिवार को जिले में हुई लोक ग्राम सभा की बैठक में एक महिला ने हंगामा किया और ऐसे कार्यक्रमों की जरूरत पर सवाल उठाते हुए पार्टी पर आरोप लगाया कि वह लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए कदम नहीं उठा रही है।
द्रमुक अध्यक्ष ने थोंडामुथुअर क्षेत्र के देवीरायापुरम में बैठक में अपने संबोधन के दौरान वहां एकत्रित लोगों से सुझाव मांगे जिन्हें आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के घोषणापत्र में शामिल किया जा सके।
तभी भीड़ में एक अधेड़ आयुवर्ग की महिला ने स्टालिन से पूछा कि क्या इस तरह की बैठकें करना आवश्यक है ? पार्टी कार्यकर्ताओं ने महिला को तुरंत बैठने को कहा और स्टालिन ने महिला से वहां से जाने को कहा और आरोप लगाया कि उसे नगरीय प्रशासन मंत्री एस.पी. वेलुमानी के कहने पर बैठक में अव्यवस्था फैलाने के लिए भेजा गया।इसी बीच पुलिस वहां पहुंची और महिला को वहां से निकाला। हालांकि पार्टी के कुछ कार्यकर्ता महिला के पीछे भी गए। लेकिन पुलिस महिला को वहां से सुरक्षित ले गई।कोविड-19 के मद्देनजर राज्य सरकार ने ग्राम सभा बैठकों का आयोजन फिलहाल न करने को कहा है लेकिन द्रमुक ‘‘मक्काल सभा’’ (जनसभा) के नाम से ऐसी बैठकें आयोजित कर रहा है।