शिवसेना बोली: राहुल से डरती है बीजेपी

मुंबई। राहुल गांधी के नेतृत्व पर निशाना साधने के कुछ दिनों बाद, अब शिवसेना ने गुरुवार को कांग्रेस नेता की प्रशंसा की है और कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उनसे डरती है। सेना के मुखपत्र सामना में एक संपादकीय में गांधी को एक “योद्धा” कहा गया जो केंद्र के खिलाफ उठ खड़ा हुआ है।
सामना में संपादकीय में कहा गया है कि दिल्ली में सत्ता में बैठे लोगों को राहुल गांधी का डर है वरना, गांधी परिवार को बदनाम करने के सरकारी अभियान नहीं चलाए जाते। कोई तानाशाह डरता है भले ही एक आदमी उसके खिलाफ हो, और अगर यह अकेला ईमानदार योद्धा है, तो डर सौ गुना बढ़ जाता है। राहुल गांधी से ये डर सौ गुना है”।
बता दें कि शिवसेना सांसद और सामना के कार्यकारी संपादक संजय राउत ने दो हफ्ते पहले गांधी और उनके नेतृत्व की आलोचना की थी और संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन को एक जुझारू विपक्ष के रूप में शामिल करने की आवश्यकता जताई थी। उन्होंने यह भी संकेत दिया था कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार संप्रग के प्रमुख उम्मीदवार हो सकते हैं। संपादकीय में कहा गया है कि भाजपा द्वारा निशाना बनाए जाने के बावजूद गांधी उनके खिलाफ खड़े रहे। यह प्रचारित करने के बावजूद कि राहुल गांधी एक कमजोर नेता हैं, वह अभी भी खड़े हैं और हर अवसर पर सरकार पर हमला कर रहे हैं। विपक्ष, किसी भी समय, फीनिक्स की तरह राख से उठेगा। देश का इतिहास यही कहता है। “