यादव सिंह की ससुराल सहित कई ठिकानों पर सीबीआई का छापा , दो मामले दर्ज

yadavsingh
लखनऊ। नोएडा अथारिटी के चीफ इंजीनियर और सैकड़ों की काली सम्पत्ति बटोरने वाले यादव सिंह के खिलाफ आज सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी। सीबीआई की टीमें सुबह से ही नोएडा अथारिटी, यमुना अथारिटी के साथ ग्रेटर नोएडा तथा यादव सिंह के नोएडा व आगरा के आवास के साथ ससुराल फिरोजाबाद में भी छापा मार रही हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के आदेश पर यादव सिंह के खिलाफ सीबीआई जांच हो रही है, हालांकि उत्तर प्रदेश सरकार हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गई है।
नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा में सीबीआई की करीब दस सदस्यीय टीम ने यादव सिंह के ठिकानों पर छापा मारा है। आज सुबह ही सीबीआई की टीम के यादव सिंह के मामले की जांच शुरू करने से नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा में खलबली मची है। टीम यादव सिंह के आवास नोएडा सेक्टर 50 और नोएडा अथारिटी दफ्तर सेक्टर छह में पड़ताल कर रही है। चीफ इंजीनियर एके गोयल के कमरे मे सीबीआई टीम के सदस्य यादव सिंह के बारे में तहकीकात कर रहे हैं।
नोएडा के साथ ही यादव सिंह के पैतृक आवास आगरा तथा ससुराल फीरोजाबाद में सीबीआई की टीमों ने छापा मारा।  आज सीबीआई की टीम आगरा में सदर के देवरी रोड इलाके में यादव सिंह की कोठी पर छापा मारा। इस दौरान यादव सिंह के परिवार के लोगों से पूछताछ हो रही है। कोठी में मौजूद किराएदारों से भी पूछताछ की गई है। इसके बाद ही यादव सिंह के ससुराल फिरोजाबाद के रसूलपुर के मोहल्ला दुली में सीबीआई की टीम ने छापा मारा है। इस दौरान सीबीआई टीम ने ससुराल पक्ष के लोगों से पूछताछ की। टीम के सदस्य पुराने दस्तावेज भी खंगाल रही है।