पीएम मोदी जायेंगे तमिलनाडु: करेंगे चुनावी सभा

नई दिल्ली। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 फरवरी को यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। तमिलनाडु के भाजपा अध्यक्ष एल मुरुगन ने सोमवार को यह जानकारी दी। राज्य के पश्चिमी क्षेत्र के 12 जिलों के वरिष्ठ नेताओं और पार्टी कार्यसमिति के सदस्यों के साथ एक बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जनसभा के स्थान और समय की जानकारी जल्द ही घोषित की जाएगी।
प्रधानमंत्री ने रविवार को तमिलनाडु का दौरा किया था और स्वदेश निर्मित अर्जुन टैंक सेना को सौंपा था। इसके अलावा उन्होंने कई परियोजनाएं राष्ट्र को समर्पित की तो कई रेल सहित विभिन्न क्षेत्र की परियोजनाओं को उन्होंने शिलान्यास भी किया। मुरुगन ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी 21 फरवरी को राज्य का दौरा करेंगे और भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
राज्य की सत्ताधारी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (एआईएडीएमके) के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में गठबंधन किए जाने संबंधी एक सवाल पर मुरुगन ने कहा कि हाल ही में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य के अपने दौरों में इस बारे में पार्टी का रुख स्पष्ट कर दिया है।
उन्होंने दावा किया कि जल्द ही सीटों को तालमेल कर लिया जाएगा और विधानसभा में भाजपा के प्रतिनिधियों की संख्या दहाई अंकों में होगी। राज्य की 234 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा का एक भी सदस्य नहीं है। ज्ञात हो कि पिछले महीने नड्डा ने तमिलनाडु का दौरा किया था और कहा था कि राज्या में भाजप अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अन्नाद्रमुक के साथ किया था। राज्य विधानसभा के चुनाव अप्रैल-मई में होने हैं।