वाराणसी में जुटे भाजपाई दिग्गज: यूपी मिशन-2022 पर मंथन

संवाददाता, वाराणसी । भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज इसी सिलसिले में वाराणसी के दो दिन के दौरे पर पहुंच गए। वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयपोर्ट पर सीएम योगी ने उनका स्वागत किया। यहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श किया। यहां जेपी नड्डा ने रोहनिया में पार्टी के नए ऑफिस का उद्घाटन किया। जेपी नड्डा की पार्टी नेताओं संग बैठक को लेकर कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि हमारा एजेंडा मजबूत हुआ है और पार्टी सभी को विश्वास में लेकर आगे बढ़ रही है। सरकार की योजनाओं की लाभ और काशी का विकास सभी तबके के लोगों तक पहुंचा चाहिए।
वाराणसी के गोकुलधाम में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और काशी क्षेत्र के जन प्रतिनिधियों को जेपी नड्डा ने संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव मौर्य और यूपी बीजेपी चीफ स्वतंत्र देव सिंह सरीखे बड़े नेता मौजूद रहे। नड्डा वाराणसी यात्रा के दौरान यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों की समीक्षा की। इस बैठक में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहे। बताया गया कि नड्डा ने क्षेत्र में पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के साथ ही सांसदों से भी मुलाकात की। वाराणसी में जेपी नड्डा पार्टी के आईटी सेल के कार्यकर्ताओं से भी मिले।
नड्डा ने रविवार को वाराणसी में अत्याधुनिक और सुख सुविधाओं से लैस 4 मंजिला पार्टी हेडक्वार्टर का उद्घाटन किया। इस कार्यालय से जुड़ी खास बात यह है कि 10 अक्टूबर 2017 में इसकी आधारशिला खुद अमित शाह ने रखी थी तो अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 फरवरी रविवार को इसका विधिवत उद्घाटन करने वाराणसी पहुंचे। इससे पहले बीजेपी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे वाले हैं . इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश संगठन मंत्री, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कुछ मंत्री और तमाम बीजेपी के विधायक, संगठन के नेतृत्वकर्ता इसमें शामिल हुए।