प्रियंका ने दिया कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को सफलता का मंत्र देते हुए चुनाव तक 24 घंटे काम करने का लक्ष्य तय करने और साथ मिलकर मजबूती से आगे बढऩे का आह्वान किया। अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी को मजबूत करने के इरादे से राजधानी लखनऊ के दौरे पर आईं प्रियंका ने कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग आज से 24 घंटे काम करने का लक्ष्य निर्धारित करें, न रुकें और न ही डरें। आपको आगे बढऩा है, ताकत के साथ आगे बढऩा है और चुनाव जीतना है।
शुक्रवार को यहां आने के बाद से ही कार्यकर्ताओं के साथ लगातार संवाद कर रहीं वाद्रा ने अन्य राजनीतिक दलों पर तंज करते हुए कहा कि आपको इसपर गर्व करने की जरूरत है कि यहां जो संगठन बनाया गया है, वह फर्जी नहीं है या सिर्फ कागजों पर नहीं है, यह संगठन आपकी वजह से है और अगर कांग्रेस चर्चा में है तो यह आपकी वजह से है। उन्होंने कहा कि आप सभी को इस बात पर गर्व होना चाहिए कि आज सभी न्याय पंचायतों में संगठन का गठन किया गया है और सभी जिलों में प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं और इसके बाद ग्राम पंचायत स्तर की समितियों का गठन किया जाएगा। उत्तर प्रदेश संगठन में एक नई ऊर्जा है और यह आपकी वजह से है।
प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से लोगों के मुद्दों, उनके संघर्षों और भावनाओं से जुडऩे की अपील की। उन्होंने नए लोगों को संगठन में शामिल करने और वरिष्ठ नेताओं को साथ लेकर चलने की नसीहत देते हुए स्पष्ट किया कि सभी लोग मिलकर ही इस लड़ाई को लड़ सकते हैं। कांग्रेस महासचिव ने कार्यकर्ताओं को अनुशासन का भी सबक दिया। उन्होंने कहा कि आपको चुनाव जीतना है तो यह मत भूलो कि लडऩे के लिए अनुशासन भी जरूरी है, मजबूत बनो। हम सभी चुनाव के लिए आगे काम करेंगे और इतना काम करेंगे कि सभी इसे स्वीकार करेंगे।” उन्होंने कहा कि जहां भी कोई समस्या हुई है, पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सबसे आगे रहे हैं। उन्होंने महामारी के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा किये गये कार्यों की सराहना की।