नया खुलासा : शीना मुखर्जी इंद्राणी की बहन नहीं बेटी है

Indrani-Mukerjea-Sheena-Bora1
मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड में आज एक बड़ा खुलासा हुआ। 2012 के शीना बोरा हत्याकांड में गिरफ्तार इंद्राणी मुखर्जी ने आज पुलिस के सामने यह स्वीकार कर लिया शीना बोरा उनकी बेटी है। मालूम हो कि कल ही पुलिस ने इंद्राणी को गिरफ्तार किया था। वहीं, शीना बोरा हत्याकांड में अब नया मोड़ आ गया है। पहले जहां दोनों के बीच बहन का रिश्ता होने व इसे संपत्ति विवाद का नतीजा बताया जा रहा था वहीं अब कहा जा रहा है कि इंद्राणी मुखर्जी व शीना के बीच अनबन थी और शीना इंद्राणी की बातें नहीं मानती थी। पुलिस अब दूसरे एंगल से भी मामले की तह तक जाने की कोशिश करेगी।
वहीं इंद्राणी मुखर्जी के पति स्टार इंडिया के सीइओ पीटर मुखर्जी ने आश्चर्य प्रकट करते हुए कहा कि उन्हें नहीं पता था कि शीना मुखर्जी इंद्राणी की बहन नहीं बेटी है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा मुझे उससे अपनी छोटी बहन बताकर मिलवाती थी। उन्होंने एक न्यूज चैनल को कहा है कि वे इंद्राणी के परिजनों से कभी नहीं मिले हैं। उन्होंने कहा है कि प्रापर्टी का विवाद है या नहीं इस बारे में मुझे पता नहीं है। अब इस मामले में पुलिस जो कहेगी वह हम करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें यह भी नहीं पता कि दोनों के बीच तकरार है।
पीटर ने कहा कि मेरे बेटे से शीना बोरा का अफेयर था, लेकिन मैं इसे तवज्जो नहीं देता था। मुझे बताया गया था कि शीना को अमेरिका भेजा गया है मेरे बेटे ने कहा था कि वह अब नहीं लौटेगी। उन्होंने हैरानी प्रकट करते हुए कहा कि इंद्राणी ने मुझे जो भी बताया मैं उस पर भरोसा करता था। उल्लेखनीय है कि पीटर मुखर्जी की इंद्राणी मुखर्जी से दूसरी शादी है जो दोनों ने 2002 में की थी। पीटर मुखर्जी को पहली पत्नी से दो बेटे व एक बेटी हैं। वहीं, इंद्राणी भी पहले से शादीशुदा थीं और शीना उसी विवाह से जन्मीं थी।