मदर, मिस्ट्री मर्डर: इन्द्राणी ने कबूला जुर्म

indrani_image

मुंबई। बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड में मुंबई पुलिस ने अब सारा जोर हत्या का मकसद पता लगाने पर केंद्रित कर दिया है। पुलिस ने इंद्राणी, उनकी बेटी शीना और उसके भाई मिखाइल के साथ उनके नाना-नानी के बैंक खातों की जांच शुरू कर दी है। मिखाइल ने सबसे पहले संकेत दिए थे कि इंद्राणी उसे और शीना को पैसे देती थी, ताकि उनके पति पीटर मुखर्जी को पता नहीं चल सके कि वे दोनों उसके बेटे-बेटी हैं, न कि भाई-बहन। पुलिस को संदेह है कि शीना की हत्या संपत्ति की वजह से की गई होगी।
मुंबई पुलिस के कमिश्नर राकेश मारिया ने देर रात बताया कि देहरादून से शीना का पासपोर्ट मिला है। संजीव खन्ना ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। शीना के भाई मिखाइल ने कई अहम जानकारी दी है। शीना बोरा का कंकाल भी मिला है। इससे पहले इंद्राणी के मौजूदा पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी ने मुंबई स्थित थार पुलिस स्टेशन में अपना लिखित बयान दिया था, जिसे पुलिस ने खारिज कर दिया। उनसे फिर पूछताछ हो सकती है। पुलिस ने कहा कि उनके लिखित बयान की कोई अहमियत नहीं है।
शीना मर्डर केस में आज पुलिस ने तीनों आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय के साथ इंद्राणी के बेटे मिखाइल को एक साथ बिठा कर पूछताछ की है। रायगढ़ के जंगलों से बरामद शीना के कंकाल की पुलिस फॉरेंसिक जांच करा रही है।