मोदी ने किया बिहार का अपमान: सोनिया

sonia in patna
पटना। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर करार प्रहार किया है। डीएनए वाली टिप्पणी पर मोदी पर निशाना साधते हुए सोनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बिहार का अपमान किया है।
पटना में स्वाभिमान रैली में सोनिया ने कहा कि कुछ लोगों को बिहार का मजाक उड़ाने में आनंद आता है। जब भी उन्हें मौका मिलता है, वे बिहार के डीएनए और संस्कृति के बारे में टिप्पणी करते हैं वे इसे बीमारू भी बताते हैं।
सोनिया गांधी समेत विपक्ष के कई नेताओं ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने मनरेगा जैसी महत्वपूर्ण सामाजिक सुरक्षा योजनाओं के आवंटन में कटौती करने का काम किया और शोबाजी के अलावा और कुछ नहीं किया। सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल का एक-चौथाई समय पूरा कर लिया। अब तक शोबाजी के अलावा कुछ नहीं किया। उसने कुछ नहीं किया, आप मुझसे बेहतर जानते हैं। सोनिया ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने एक करोड़ लोगों को रोजगार देने के वादे को पूरा नहीं किया, बल्कि सरकारी नौकरियों में रोजगार के अवसरों को सीमित कर दिया।कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मनरेगा जैसी महत्वपूर्ण सामाजिक सुरक्षा योजनाओं के कोष में आवंटन में काफी कटौती की गई है।