सिद्धार्थ के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी इद्रांणी

indrani 5
कोलकाता। रहस्यमयी शीना हत्याकांड के अन्य किरदारों के बीच मुख्य आरोपी इंद्रणी मुखर्जी के पहले कथित पति सिद्धार्थ दास का रहस्य बरकरार है। सिद्धार्थ के बांग्लादेश भाग जाने की खबरों के बीच वह चेहरा हेलमेट में छिपाकर आज मीडिया के सामने आया है।
कई खुलासों के साथ ही उसने यह भी बताया है कि इंद्राणी से उसकी शादी नहीं हुई थी। बल्कि वे बिना शादी के ही साथ रहते थे। इस नए तथ्य ने पहले से उलझी हुई इस पूरी कहानी में और पेंच बढ़ा दिए हैं। इससे पहले असमिया और बांग्ला भाषा के साथ अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने स्वीकारा था कि वह इंद्रणी का पहला पति है और कहीं भाग कर नहीं गया है और इससे ज्यादा जानकारी देने से उसने मना कर दिया। इस बीच पता चला कि इंद्रणी और सिद्धार्थ के बच्चों को मिलने वाली पॉकेट मनी से महज आधी रकम सिद्धार्थ को तनख्वाह के तौर पर मिलती है। एक तरफ जहां बेटे मिखाइल की पॉकेट मनी 24 हजार रुपए बताई गई थी और इंद्रणी करोड़ों में खेलती है वहीं सिद्धार्थ की कुल तनख्वाह 15 हजार रुपए महीना है. इसी तनख्वाह में उसे अपना पूरा परिवार चलाना होता है। बहरहाल कोलकाता की एक कंपनी में काम कर रहे सिद्धार्थ से पुलिस भी जल्द पूछताछ कर सकती है।
इससे पहले एक सूत्र से मिले फोन नंबर पर संवाददाता ने कॉल कर जब पूछा कि क्या यह इंद्रणी के पति सिद्धार्थ दास का नंबर है तो उसने इसकी पुष्टि की। इसके बाद उसने कॉल करने वाले की पहचान जाननी चाही। जब संवाददाता ने अपनी पहचान बताई तो सिद्धार्थ ने अगले दिन कॉल करने को कहा। इसके बाद अखबार की ओर से मोबइल पर दो सवाल मैसेज के जरिए भेजे गए। लेकिन, सिद्धार्थ की ओर से कोई जवाब नहीं भेजा गया। थोड़ी देर बाद ही सिद्धार्थ दास को फिर से फोन किया गया। इस बार जब उससे भाग जाने और छिपे होने के बारे में पूछा गया तो उसने लगभग खीजते हुए जवाब दिया कि वह क्यों भागेगा। सिद्धार्थ ने बताया कि वह शीना और मिखाइल का पिता है। उसने कहा कि वह डीएनए टेस्ट के लिए तैयार है। इसके बाद उसने बताया कि शीना जब 10वीं में थी तो उसकी उससे बात हुई थी और वह पिता मानती थी। पिछले 25 सालों में उसकी शीना से बात नहीं हुई है। सिद्धर्थ ने स्वीकार किया कि इंद्रणी को पैसों से प्यार था और मेरे स्टेटस से वह खुश नहीं रहती थी। मिखाइल जब 9 माह का था तब से सिद्धार्थ ने उसे नहीं देखा है।