चीन के बाद जकार्ता में भी हैं बराक ओबामा

Obama_lookalike
नेशनल डेस्क। अभी तक आपने फिल्मी दुनिया में एक हीरो-हीरोइन जैसा दूसरा हमशक्ल देखा होगा लेकिन अब दुनिया में ऐसी शख्सियत का हमशक्ल पाया जा चुका है। जी हां बता दें कि चीन शियाओ चिकुओ नाम के व्यक्ती को देखकर कई लोग धोखा खा सकते हैं। चीन के शियाओ, अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के जैसे दिखते हैं। वह न सिर्फ बराक ओबामा से मिलते हैं बल्कि चीन की ही एक फिल्म में अमेरिकी नेता के रूप में नजर भी आएंगे।
बराक ओबामा की तरह दिखने वाले शियाओ केवल अकेले शख्स नहीं है। इंडोनेशिया के जकार्ता में रहने वाले 40 वर्षीय इल्हाम अनस भी बराक ओबामा के लुक अलाइक माने जाते हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति के जैसे दिखने वाले अनस का घर उनकी इसी खासियत से चलता है।
29 वर्षीय शियाओ का संबंध एक साधारण परिवार से है और स्टेज आर्टिस्ट स्टेज बनने से पहले वो 10 साल तक फैक्ट्री मजदूर और सिक्योरिटी कार्ड की नौकरी कर चुके हैं। शियाओ टेलेंट शो में आने के बाद लाइमलाइट में आए।
शियाओ ने 2012 में एक टीवी टैलेंट हंट शो में हिस्सा लिया और तब से वो कई ऑनलाइन मिनी सीरीज और शॉर्ट फिल्मों का हिस्सा बने हैं। अब जल्द ही वो एक छोटे बजट की फिल्म में दिखाई देंगे। शियाओ बताते हैं कि इस फिल्म में वो बराक ओबामा की तरह दिखने वाले एक छोटे-मोटे गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं।