राहुल का मोदी पर हमला: विदेश घूमने से नहीं है पीएम को फुर्सत

rahul rallyपटना। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। शेखपुरा की सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो में गूगल, फेसबुक, यूट्यूब व अमेरिका के उद्योगपतियों को ही जगह मिलती है। कभी किसानों-गरीबों को उनके साथ फोटो खिंचाने का मौका नहीं मिलता। गरीबों-किसानों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूर होकर अमेरिकी अमीरों के करीब चले गए हैं।
नीतीश कुमार के समर्थन में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेश जाते हैं तो कई बार कपड़े बदलते हैं, लेकिन नीतीश कुमार को कभी कुर्ते के अलावा अन्य किसी ड्रेस में नहीं देखा होगा। प्रधानमंत्री को गरीबों-किसानों की फिक्र ही नहीं है। प्रधानमंत्री को विदेश घूमने से ही फुर्सत नहीं है, ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले किए गए वादें कैसे पूरा करें। देश में पीएम के न होने के चलते महंगाई अपने चरम पर पहुंच चुकी है। युवा निराश हैं और विकास के सारे कार्य ठप हो गए हैं। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री अपना अधिकतर समय विदेशों में गुजार रहे हैं। ऐसे में देश में क्या चल रहा है, उसकी उन्हें जानकारी ही नहीं है। नरेंद्र मोदी की सरकार सूट-बूट वाली है। गरीबों और किसानों के लिए न तो उनके पास वक्त है और न ही उनके लाभ की कोई योजना।
राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने युवाओं को निराश किया। न तो रोजगार दिया और न ही रोजगार बढ़ाने के लिए कोई कार्य किया। प्रधानमंत्री के विदेश में रहने के कारण देश में सारी व्यवस्थाएं पटरी से उतर चुकी हैं। महंगाई चरम पर है। गरीबों की थाली से प्याज, दाल और टमाटर गायब हो चुके हैं। नीतीश के निर्देशन में बिहार ने खूब प्रगति की है। चुनाव से पहले उन्होंने यहां की जनता से जो वादा किया था, उसे पूरा किया। विकास से दूर हो चुके बिहार में विकास की गंगा बहाई। सभा में राहुल गांधी ने महागठबंधन के नेताओं को जिताने की अपील की।