नकवी बोले: अखिलेश हैं असहाय सीएम

mukhtar naqwiइलाहाबाद । केन्द्रीय अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि यूपी के हालात लगातार बदतर होते जा रहे हैं। साथ ही कानून व्यवस्था खराब होती जा रही है। इसके बावजूद अखिलेश यादव एक असहाय सीएम बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव एक ऐसे सीएम हैं, जिन्हें उनके ही सरकार के मंत्री काम नहीं करने दे रहे हैं। यूपी सरकार के कुछ मंत्री ऐसे हैं, जो सीएम की राह में रोड़ा अटकाते हैं और उलूल-जुलूल बयान देते हैं।
मीडिया से बातचीत में नकवी ने शनिवार को कहा कि सीएम अखिलेश यादव और उनके मंत्रियो के बीच में खींचतान चल रही है। इसके कारण प्रदेश की जनता परेशान हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में अखिलेश यादव सरकार की अपमानजनक विदाई होगी। इन्हें बेहद खराब परिणाम का सामना करना पड़ेगा। वहीं दाल की बढ़ती कीमतों पर उन्होंने कहा कि इसे लेकर सरकार भी चिंतित है। जल्द ही दाल की कीमतों में कमी आएगी।
आतंकवाद के बारूदी ढेर पर बैठा है पाकिस्तान: अल्पसंख्यक मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद के बारूदी ढेर पर बैठा है। लगातार आतंकवाद फैलाने की वजह से पाकिस्तान पूरी दुनिया में अलग.थलग पड़ गया है। उन्होंने कहा कि हम अमन की बात करते हैंए लेकिन पकिस्तान आतंकवाद की बात करता है। अमन और आतंकवाद एक साथ नहीं चल सकता। बिहार चुनाव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहार चुनावों में नीतीश, लालू, कांग्रेस, सभी मुद्दों के दिवालिएपन के शिकार हो चुके हैं। अब समय है कि नीतीश लोगों के बताएं कि उन्होंने अब तक बिहार के लिए क्या किया है। फिलहाल तो वह जवाब देने के बजाए सवाल ज्यादा पूछ रहे हैं। करप्शन और कुशासन का कुनबा इस बार धराशायी होने जा रहा है।