सेक्सी पोल डांस से लुभा रही हैं जैकलीन

jakleenमुम्बई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी आने वाली फिल्म रीलोडेड की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्ममेकर राज नंबूदरी और कृष्णा डी ने इन दोनों ही कलाकारों के साथ फिल्म की शूटिग बड़े ही सेक्सी अंदाज में पूरी की। शूटिंग के आखिरी दिन एक गाने में जैकलीन अपने ऑनस्क्रीन लव सिद्धार्थ मल्होत्रा को लुभाने के लिए पोल डांस करती नजर आईं।
सेट पर मौजूद सूत्र के मुताबिक, फिल्म के एक गाने चंद्रलेखा की शूटिंग तीन दिन में पूरी की गई। इसके लिए नाइटक्लब में सेट बनाया गया था। ऑनस्क्रीन बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस देने के लिए जैकलीन ने शूटिंग से पहले जमकर इसकी क्लास ली। इस गाने की कोरियोग्र्राफी दिल शेख ने की है, जिन्हें लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल गाने के लिए हाल ही में बेस्ट कोरियोग्राफर के तौर पर फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया है।
पहले इस फिल्म को रितिक रोशन स्टारर बैंग बैंग का सीक्वल कहा जा रहा था लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ ने ये साफ कर दिया कि यह एक अलग और नई कहानी है। इस फिल्म की शूटिंग मियामी, बैंकॉक और मुंबई में की गई है। यह फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा मैरीकॉम फेम दर्शन कुमार और सुनील शेट्टी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।
बता दें, सिद्धार्थ इसी महीने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपनी आने वाली फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। वहीं, जैकलीन सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने वाली हैं।