प्रेमचंद गुप्ता ने नगर आयुक्त को बदहाल सफाई व्यवस्था से अवगत करवाया

श्यामल मुखर्जी, गाजियाबाद । समाजसेवी एवं गाजियाबाद व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रेमचंद गुप्ता ने अंबेडकर रोड पर बालाजी मंदिर के पास कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में दुर्गा वाशिंग पाउडर वाली गली में कूड़े के ढेर लगे हुए हैं जिन की सफाई की कोई व्यवस्था नहीं होने के बारे में नगर आयुक्त को अवगत कराया।

Read More

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस की तांगा यात्रा

डेस्क। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने भाजपा शासित राज्य कर्नाटक में सरकार के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार पार्टी के अन्य विधायकों के साथ पेट्रोल-डीजल की कीमतों की बढ़ोतरी के विरोध में तांगों पर बैठकर बेंगलुरु विधानसभा पहुंचे।

Read More

जातीय जनगणना पर तेजस्वी का केन्द्र पर हमला

पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को एक बार फिर से जातीय जनगणना को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है कि मैंने एक अखबार में देखा कि महाराष्ट्र की मांग पर केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष एक हलफनामा पेश किया, जिसमें उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि यह उनका सचेत निर्णय है कि वे जाति-आधारित जनगणना की अनुमति नहीं देंगे। तेजस्वी ने कहा कि बिहार विधानसभा ने भी जातीय जनगणना को लेकर दो प्रस्ताव पारित किए गए थे। इस मसले को लेकर…

Read More

अखिलेश बोले: बीजेपी सरकार से जनाक्रोश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार जाने किस अपराध में जनसाधारण को ज्यादा से ज्यादा तकलीफें देने पर आमादा है। अभी जितनी महंगाई है उससे ही लोगों की कमर टूट गई है अब उस पर और ज्यादा जुल्म करने का भी इरादा हो गया है। गरीब तो पहले से ही सांसे गिन रहा था अब मध्यमवर्ग को भी मिटाने की योजना पर अमल शुरू हो गया है। भाजपा की जनविरोधी नीतियों से पूरे देश में आक्रोश है। लोग अब…

Read More

भाजयुमो का सदस्य बनाये जाने पर स्वागत

बाराबंकी। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नवनियुक्त जिला कार्यसमिति सदस्य बनाएं जाने पर अनिमेष सिंह का बघौरा चौराहे पर भूपेश वर्मा कि अगुवाई में जोरदार भव्य स्वागत किया गया जिसमें राजकुमार वर्मा जी संदीप वर्मा, शरद, शिवम् वर्मा, राजन वर्मा अरुण वर्मा रंजीत रावत रवि वर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्तिथि रहें।

Read More