अखिलेश की तारीफ कर गर्वनर ने चौंकाया

ram naikलखनऊ। राजभवन और सरकार की चल रही तल्खी के बीच गर्वनर राम नाईक ने एक कार्यक्रम में पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ ही सीएम अखिलेश की तारीफ करके सबको चौंका दिया। एक दिन पहले ही सपा महासचिव रा गोपाल यादव ने प्रेस वार्ता करके गर्वनर राम नाईक को काफी खरी खोटी सुनाई थी। उन्होंने यहां तक दिया था कि वह आरएसएस के कार्यकर्ता हैं और अगर इतना ही उनको यूपी खराब लग रहा है तो मोदी की कैबिनेट में मंत्री बन जायें।
सोशल मीडिया कार्यशाला के उद्घाटन समारोह में राज्यपाल ने सोशल मीडिया के सदुपयोग पर पीएम नरेंद्र मोदी तथा सीएम अखिलेश की मिसाल दी।
राज्यपाल ने आज एमिटी यूनिवर्सिटी लखनऊ में पब्लिक रिलेशन सोसाइटी आफ इण्डिया, लखनऊ चैप्टर के तत्वावधान में सोशल मीडिया जनसम्पर्क के क्षेत्र में अवसर एवं चुनौतियां विषयक राष्ट्रीय सेमिनार का उद्घाटन किया। इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री सोशल मीडिया का काफी सदुपयोग कर रहे हैं। वह लोगों को इस माध्यम से जागरूक करते रहते हैं।
उन्होंने कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी सोशल मीडिया के प्रयोग में आगे रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया की मदद से ही एकड्ड गाड़ी से दो करोड़ रुपया पकड़वाया था। राज्यपाल ने कहा कि सोशल मीडिया का सही प्रयोग करें तो यह वरदान है।