शाह बोले: महागठबंधन जीता तो पाक में फूटेंगे पटाखे

amit bjpपटना। बीजेपी प्रेसीडेंट अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राष्ट्रीय जनता दल का मुखौटा करार देते हुए गुरूवार को कहा कि यदि महागठबंधन की सरकार बन गई तो शासन यादव का रहेगा। शाह ने यहां राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कुमार ने अपने शासनकाल में गांव-गांव में शराब की दुकानें खोली हैं, महागठबंधन की सरकार बनने पर यादव गाय के मांस की दुकानें खुलवा देंगे। यादव कहते हैं गाय और बकरे के मांस में कोई अंतर नहीं है।
वहीं, बेतिया में आयोजित चुनावी रैली मे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में अगर नीतीश-लालू के नेतृत्व वाले महागठबंधन की जीत हुई तो पाकिस्तान में पटाखे फोड़े जाएंगे। मैं सीवान भी गया था और मैंने लोगों से पूछा बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राजग की बजाए अगर महागठबंधन की जीत हुई तो सबसे ज्यादा खुशी किसे होगी। इसपर मैंने कहा कि जेल में बंद मोहम्मद शहाबुद्दीन को होगी। शाह ने आगे कहा कि उम्मीद करता हूं कि जनता नहीं चाहेगी की कि वापस से शहाबुद्दीन के आतंक का राज लौटे।
उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 21वीं सदी में यादव कहते हैं कि काला कबूतर और कौआ काटेंगे, गर्म पानी डालकर चूहा भगाएंगे। वह कहते हैं पीली सरसों तथा हल्दी और हड्डी का पाउडर डालेंगे। उन्होंने कहा कि कुमार ?सी फालतू बातें कर रहे यादव को रोक भी नहीं। रोकें भी क्यों, रोकने पर मुख्यमंत्री की कुर्सी जाएगी। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कुमार कहते हैं कि बिहार को बाहरी नहीं बिहारी चाहिए।उन्होंने कहा कि राजग की सरकार बनने पर राज्य का मुख्यमंत्री बिहार का ही होगा और इसके लिए कुमार को परेशान होने की जरूरत नहीं। उन्होंने साफ किया कि बिहार का मुख्यमंत्री बनने लायक भाजपा में कई नेता हैं।
शाह ने आरक्षण के मुद्दे पर अपनी पार्टी की राय एक बार फिर स्पष्ट करते हुए कहा कि आरक्षण को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है, भाजपा दलितों और पिछड़ों को मिल रहे आरक्षण का समर्थन करती है और उसमें किसी तरह का कोई बदलाव नहीं चाहती। उन्होंने राजग प्रत्याशियों को विजयी बनाने की जनता से अपील की और कहा कि राजग सरकार बनने पर केन्द्र से मिले धन का पूरा उपयोग कर राज्य को विकास की पटरी पर तेजी से दौड़ाया जाएगा।