जानिए आज का राशिफल

rashifal

मेष -आज विचारों की गतिशीलता से द्विधा का अनुभव करेंगे। नौकरी-धंधे के क्षेत्र में आज का दिन स्पर्धायुक्त रहेगा। लेखन कार्य के लिये अच्छा दिन है।
वृषभ – आज दुविधापूर्ण व्यवहार आपको मुश्किल में डाल सकता है। जिद्दी स्वभाव को आज त्याग दें अन्यथा किसी के साथ विवाद होने की संभावना है।
मिथुन – तन मन की ताजगी के अनुभव के साथ आज की शुरुआत होगी। आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं। मन में किसी भी प्रकार की नकारात्मक भावना न लाएं।
कर्क – आज अधिक खर्च होने की संभावना है। परिवार का वातावरण अच्छा नहीं होगा। कुटुंब के लोगों के साथ मतभेद के प्रसंग होंगे। आरोग्य के प्रति लापरवाह न रहें।
सिंह – किसी भी बात पर दृढ़ मन से निर्णय नहीं ले सकने के कारण आपको मिले हुए मौके का फायदा नहीं उठा सकेंगे। विचारों में आपका मन अटका हुआ रहेगा।
कन्या – वर्तमान समय में नये कार्यों से संबंधित सफल आयोजन आप कर सकेंगे। व्यापारी वर्ग और नौकरीपेशा वर्ग दोनों के लिये आज का दिन लाभदायी है।
तुला – आज नौकरी की जगह में आप को उच्च वर्ग के अधिकारियों की नाराजगी सहनी पड़ेगी। व्यवसाय में परेशानी खड़ी होगी। संतान के प्रति चिंता होगी।
वृश्चिक – वर्तमान समय शांतिपूर्वक बिताएं। गुस्से को काबू में रखें। अनैतिक कार्यों से दूर रहें। नए संबंध बनाने से पहले सोचें। धन खर्च ज्यादा होने की संभावना है।
धनु – आज बौद्धिक तार्किक विचार विनिमय के लिये समय बहुत अच्छा है। समाज में सम्मान मिलेगा। मित्रों के साथ मुलाकात होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
मकर – आज आप के व्यापार धंधे में खूब सफलता मिलेगी। व्यापार धंधे के लिये भावी योजना सफलतापूर्वक संपन्न होगी। पैसे के लेन-देन में सफलता मिलेगी।
कुंभ – आप बौद्धिक शक्ति से लेखन कार्य और सृजन कार्य अच्छी तरह से पूरे कर सकेंगे। अपनी वाणी पर काबू रखें। यात्रा प्रवास हो सके तो न करें।
मीन – गणेशजी चेतावनी देते हैं कि मकान, वाहन, वगैरह के दस्तावेजों को अत्यंत संभालकर रखना होगा। परिवार का माहौल बिगड़े नहीं इसलिये वाद-विवाद