लेडी लॉयर को भेजा डर्टी मैसेज, हो गई जेल

crime1

इलाहाबाद। एक लेडी लॉयर को डर्टी मैसेज भेजने के आरोप में पुलिस ने युवक को अरेस्ट कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक को उसके घरवाले बाइक नहीं दिला रहे थे, इसी वजह से वह लॉयर को डर्टी मैसेज भेज रहा था। जार्ज टाउन प्रभारी ने बताया कि अब आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
दरअसल आरोपी युवक एक लेडी लॉयर को कई दिनों से डर्टी मैसेज भेज रहा था। पीडि़त लॉयर ने इस बात की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने उस नंबर की छानबीन की तो नंबर फर्जी आईडी का निकला। केस को फालो करते हुए पुलिस ने नंबर को सर्विलांस की मदद से ट्रैक किया। इसमें पता चला कि मैसेज भेजने वाला युवक शानू कुमार यादव 21 है। आखिरकार युवक को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। युवक ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसे पता था कि एक दिन पकड़ा जाएगा। इसके बावजूद वह ऐसा इसलिए करता थाए क्योंकि उसके घरवाले उसे बाइक नहीं दिला रहे थे। इसके बाद उसने सोचा कि जब उसकी इन हरकतों से वह जेल चला जाएगा तो उसके घर वाले परेशान होंगे। बाद में उन्हें बाइक न दिलाने का परिणाम पता चलेगा।
थाना प्रभारी दीपक पांडेय ने बताया कि आरोपी शानू के पिता चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। उसकी मां लोगों के घरों में बर्तन मांजने का काम करती हैं। उन्होंने आगे बताया कि कुछ दिन पहले तक शानू एक ट्रैवेल एजेंसी में काम करता था। काफी समय से वह अपने घरवालों से बाइक दिलाने की जिद कर रहा था, लेकिन घरवालों की माली हालत ठीक नहीं थी। इस वजह से वह बाइक नहीं दिला पाए। इसके बाद शानू ने सोचा कि अगर अश्लील मैसेज भेजकर वह जेल चला जाएगा तो घरवाले परेशान हो जाएंगे और बाद में उसे बाइक दिला देंगे।