हेजल का ट्विीट: वेल डन युवी, डैडी ने कहा लकी

Yuvraj -Hazel-Keechखेल डेस्क। डेढ़ साल बाद टीम इंडिया में युवराज सिंह की वापसी के बाद उनके पिता योगराज सिंह ने इसका श्रेय उनकी मंगेतर हेजल कीच को दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों की फिटनेस को लेकर जुनूनी हैं। युवराज को टी-20 टीम के लिए चुना गया है। हेंजल ने भी ट्वीट किया है कि, युवराज को उनकी मेहनत, धैर्य, दृढ़ता और तपस्या ने उन्हें टीम जगह दिलाई है। वो इस वापसी के हकदार हैं, वेल डन युवी।
जानकारी के अनुसार मंगेतर एक्ट्रेस हेजेल कीच युवी की मां के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हेजल पिछले दिनों अपनी होने वाली सासु मां के साथ आउटिंग पर गईं थीं। इस अवसर की फोटो भी उन्होंने ट्विटर शेयर की हैं।
गौरतलब है कि युवराज ने हाल ही में ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस हेजल कीच से सगाई की खबरों को सही करार देते हुए कहा था कि हेजल उनकी मां का प्रतिबिंब हैं। हेजल ने ट्विटर पर आउटिंग की कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा, नए भाई और मम्मी के साथ शानदार दिन बिताया। दोनों के साथ समय बिताकर काफी अच्छा लगा। बतादें कि दिवाली के अवसर पर युवराज सिंह ने इंडोनेशिया के शहर बाली में एक्ट्रेस-मॉडल हेजल कीच से सगाई की थी। दरअसल हेजल कीच द्वारा सगाई की अंगूठी दिखाए जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। युवराज और उनकी मां शबनम ने इस इवेंट को सीक्रेट रखा था। बाद में युवी ने भी इसकी पुष्टि कर दी थी। खबरों के अनुसार ये जोड़ी फरवरी 2016 में शादी कर सकता है।