कीर्ति आजाद बोलेः हार नहीं मानूंगा, रार नहीं ठानूंगा

kirti-azad 20 dec

अहमदाबाद। डीडीसीए में मामले में बीजेपी से निलंबित किये जाने के बाद कीर्ति आजाद ने अपने निलंबन पर पार्टी से सवाले पूछा है। कीर्ति ने कहा कि मेरी गलती क्या है मुझे नहीं पता। क्या भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना अनुशासनहीनता है। पार्टी अध्यक्ष मेरे निलंबन का कारण बताएं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से दखल देने के लिए कहूंगा। मैंने किसी का व्यक्तिगत नाम नहीं लिया है। मेरे पास बताने के लिए बहुत कुछ है। मैंने 22 साल बीजेपी में गुजारे हैं। मैं पार्टी के निलंबन नोटिस का जवाब दूंगा। सुब्रमण्यन स्वामी की मदद से जवाब दूंगा।
कीर्ति आजाद ने कहा कि डेढ़ लाख की कंपनी को करोड़ों के ठेके दिए गए। किसी कंपनी को 4 करोड़ तो किसी कंपनी को 5 करोड़ का भुगतान किया गया। कीर्ति ने सवाल उठाया कि डीडीसीए में अब तक छापे क्यों नहीं मारे गए। डीडीसीए से दस्तावेज गायब कराए जा रहे हैं। कल शाम यहां से दो बक्से दस्तावेज बाहर ले जाए गए।
कीर्ति ने कहा कि मैं सोनिया गांधी के परिवार को बहुत पहले से जानता हूं। हार नहीं मानूंगा, रार नहीं ठानूंगा। खबर ये भी आ रही है कि आज शाम कीर्ति आजाद पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से भी मिल सकते हैं।
वहीं स्वामी ने कीर्ति आजाद का समर्थन करते हुए कहा कि पार्टी को आजाद जैसे ईमानदार नेता को खोना नहीं चाहिए। आजाद अभी भी बीजेपी से सदस्य हैं। मुझे उन्हें सपोर्ट करने का पूरा अधिकार है। मैं स्पष्ट करता हूं कि मैं आजाद को पार्टी के नोटिस का जवाब देने के लिए ड्राफ्ट में मदद करूंगा।